×

जंगलराज रिटर्न्स : देवरिया में चिकित्सक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Rishi
Published on: 25 Sep 2017 3:10 PM GMT
जंगलराज रिटर्न्स : देवरिया में चिकित्सक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
X

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बघौचघाट थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने ड्यूटी से लौट रहे चिकित्सक की गोली मारकर हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि वारदात की वजह पुरानी रंजिश है।

ये भी देखें:क्रांति लिख कर ही मानेंगे शरद! नीतीश के खिलाफ दूसरे चरण का अभियान किया शुरू

पुलिस के अनुसार, कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के ग्राम बेलवा दास निवासी डॉ. अब्दुल खालिद (35) देवरिया के बघौचघाट स्वास्थ्य केंद्र में प्रभारी चिकित्साधिकारी के पद पर तैनात थे। कुशीनगर के थाना कसया निवासी राम इकबाल से उनकी पुरानी रंजिश थी।

ये भी देखें:ये यूपी है सुधरेगा नहीं! रायबरेली जिला अस्पताल बांट रहा बिहार की दवा

वह अस्पताल की ड्यूटी खत्म कर सोमवार दोपहर करीब तीन बजे अपनी कार से निकले थे। रास्ते में अस्पताल से एक किलोमीटर दूर नहर पर डॉ. खालिद को बाइक सवार राम इकबाल ने अपने साथी के साथ मिलकर गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी देखें:BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी: बोले शाह- हम वंशवाद व तुष्टिकरण के खिलाफ

घटना की सूचना मिलने पर एसपी राकेश शंकर भी घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों की तलाश जारी है।

पिछले तीन साल से पीएचसी बघौचघाट में तैनात डॉ. खालिद, सपा जिलाध्यक्ष इलियास अंसारी के दामाद थे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story