×

Etawah Crime News: रिक्शा चालक का कुएं में मिला शव, गांव में मचा हडकंप

जसवंतनगर क्षेत्र में एक बैटरी रिक्शा चालक 16 वर्षीय किशोर का शव नगला राठौर गांव के बाहर कुएं में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Uvaish Choudhari
Reporter Uvaish ChoudhariPublished By Monika
Published on: 13 Jun 2021 12:29 PM GMT
murder case of riksha chalak
X

रिक्शा चालक की हत्या पर जांच में जुटी पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया) 

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में दो दिन में हुई चार हत्त्या। कल शाम जसवंतनगर क्षेत्र में एक बैटरी रिक्शा चालक 16 वर्षीय किशोर का शव नगला राठौर गांव के बाहर कुएं में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उसका बैटरी रिक्शा निलोई गांव के बाहर एक तालाब में मिला जिस आधार पर की गई खोजबीन के दौरान किशोर का शव 500 मीटर दूर एक कुएं में पाया गया।

थाना कोतवाली जसवंतनगर क्षेत्र के ग्राम निलोई से नगला राठौर की ओर जाने वाले मार्ग पर स्थित तालाब ककरैया में अलख सुबह एक बैटरी रिक्शा पड़ा देख लोग आशंकित हो गए। शीघ्र ही पुलिस को सूचना दी गई और बैटरी रिक्शा को जेसीबी के जरिए बाहर निकलवाया गया। रिक्शे से बैटरी गायब थी। इधर लोहामंडी मोहल्ले के अजय कुमार बाथम अपने बैटरी रिक्शा चालक 16 वर्षीय पुत्र कुश को रात भर से ढूंढ रहे थे। पुलिस को भी सूचना दे रखी थी। जैसे ही उन्हें एक बैटरी रिक्शा निलोई गांव के पास तालाब में पड़ा होने की जानकारी मिली वह मौके पर पहुंचे और अपना बैटरी रिक्शा पहचान लिया। तालाब में खोजबीन के लिए गोताखोरों को बुलाया गया तब तक ग्रामीणों ने पुलिस के साथ आसपास के खेतों में खोजबीन शुरू कर दी। तालाब से लगभग 500 मीटर की दूरी पर भट्टे की ईंट पथाई वाले स्थान पर कुश की चप्पलें मिलने के बाद नगला राठौर स्थित सरकारी ट्यूबवेल से कुछ दूर पहले एक निष्प्रयोज्य कुएं में खोजबीन के दौरान कुश का शव बरामद हुआ।

पानी में मिला रिक्शा (फोटो: सोशल मीडिया )

शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम, उप निरीक्षक नितेंद्र वशिष्ठ सहित पुलिस बल ने भीड़ को नियंत्रित किया और शव को कुएं से बाहर निकलवाया। संदिग्धावस्था में मिले मृतक किशोर के गले में अंगौछा बंधा हुआ पाया गया। सूचना पर पहुंचे एसएसपी डॉ बृजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय पुलिस को घटना के शीघ्र खुलासे के आदेश दिए हैं। एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

घर में सभी सदस्य करते हैं काम

नगर के लोहामंडी मोहल्ला निवासी मृत किशोर तीन भाइयों में छोटा जुड़वां भाई था। पिता बाजार में दुकानों पर पल्लेदारी का काम करते हैं जबकि उसकी मां घरों में खाना बनाने का काम करती है। पल्लेदारी के काम से फ्री होने पर अजय कुमार बाथम और उनके ये तीनों बेटे रिक्शा चलाते हैं। मृतक किशोर के पिता ने बताया कि बीती शाम कुश अपने बड़े भाई को दवा दिलाने के लिए लुधपुरा के एक चिकित्सक के यहां गया था जहां से किसी सवारी को लेकर चला गया था। काफी खोजबीन के बाद सुबह उसका शव नगला राठौर स्थित कुएं से वरामद होने पर उन्होंने अपने 16 वर्षीय पुत्र कुश के रूप में शिनाख्त की है। समाचार लिखे जाने तक परिजनों की ओर से किसी भी तरह की कोई तहरीर नहीं दी गई थी। पुलिस विस्तृत जांच पड़ताल में जुट गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story