×

मनचलों ने पहले चोरी छुपे खींचे छात्रा के फोटो, बात न मानने पर नेट पर किया वायरल

sudhanshu
Published on: 18 Aug 2018 9:57 AM GMT
मनचलों ने पहले चोरी छुपे खींचे छात्रा के फोटो, बात न मानने पर नेट पर किया वायरल
X

मेरठ: योगी सरकार में एंटी रोमियो स्‍कवायड फुस्‍स साबित हो रहा है। जिले में मनचलों से तंग एक छात्रा ने पढ़ाई छोड़ दी है। आरोपितों ने उसकी फ़ोटो नेट पर अपलोड कर दी है। तेजाब डालने की धमकी मिलने के बाद पीड़िता ने थाने में गुहार लगाई, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। शनिवार को पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कार्यवाही की गुहार लगाई। एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने थाना लिसाड़ी गेट पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

10 साल पहले छोड़ चुके हैं पिता

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी महिला का कहना है कि उसका पति 10 साल पहले घर छोड़कर जा चुका है। वह अपनी बेटियों के साथ रहती है और जैसे-तैसे गुजर बसर कर रही है। महिला का आरोप है कि उसकी एक बेटी को कॉलेज जाते वक्त फतेहउल्लाहपुर माता का मंदिर निवासी दो युवक परेशान करते हैं। दोनों युवक उसकी बेटी के साथ खींचतान और छेड़छाड़ करते हैं। महिला का कहना है कि आरोपितों ने चोरी से उसकी बेटी के फोटो खींचकर नेट पर डाल दिए। मनचलों की हरकतें बढ़ने पर लिसाड़ी गेट थाने में शिकायत की, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

अब वीडियो वायरल करने की दे रहे धमकी

पीडिता ने बताया कि जब आरोपितों को जानकारी हुई कि उनकी शिकायत पुलिस से की गई है तो शिकायत करने से क्षुब्ध होकर दोनों आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे हैं। आरोप है की बात न मानने पर आरोपियों ने छात्रा को तेजाब से नहलाने की धमकी भी दी है। डरी-सहमी पीड़िता ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story