×

10 वीं की छात्रा से कर रहे थे छेड़खानी, विरोध पर जमकर पीटा, आरोपी अरेस्‍ट

sudhanshu
Published on: 24 Jun 2018 12:44 PM GMT
10 वीं की छात्रा से कर रहे थे छेड़खानी, विरोध पर जमकर पीटा, आरोपी अरेस्‍ट
X

सहारनपुर: कोतवाली सदर बाजार के गांव ताहरपुर में शोहदों ने 10 वीं की नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं विरोध करने पर उसे पीट कर घायल कर दिया। लड़की के पिता ने दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। एक को पुलिस ने पकड़ा है, वह भी नाबालिग है। वहीं, लड़की का मेडिकल भी कराया गया।

पोक्‍सो एक्‍ट में मुकदमा दर्ज

सदर बाजार कोतवाली के गांव ताहरपुर की 10 वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को कुछ शोहदे काफी समय से परेशान करते आ रहे थे। शुक्रवार की रात जब किशोरी घर का सामान लेने दुकान पर जा रही थी तो उसके पिता अजीत सिंह का आरोप है कि पहले से ही वहां घात लगाए बैठे गांव के ही संजन पुत्र उदल और उसके एक साथी ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसकी बेटी को पीट कर घायल कर दिया। इसके साथ ही जान से मारने की भी धमकी दी। लड़की ने भागकर अपनी जान बचायी और घर जाकर पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। परिजन घायल लड़की को लेकर कोतवाली सदर बाजार पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ लड़की के पिता ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने लड़की का मेडिकल भी कराया। विवेचक बलवंत सिंह ने बताया कि आरोपियों पर पोक्सो एक्ट भी लगा है। नामजद कराए गए आरोपी संजन को पकड़ लिया गया है। वह भी नाबालिग है। उस पर कार्रवाई की जा रही है। वही फरार उसके साथी की भी तलाश की जा रही है।

मामले में हो चुकी थी पंचायत

छेड़छाड़ का यह मामला पिछले काफी समय से चला आ रहा है और छात्रा को शोहदे पिछले काफी समय से परेशान करते चले आ रहे थे। शिकायत किए जाने पर ग्राम प्रधान ने पंचायत बुलाकर दोनों पक्षों का आपस में समझौता भी करा दिया था और तब मामला शांत हो गया था। मगर शुक्रवार की रात शोहदों ने दोबारा इसे हवा दे दी। इससे मामला बढ़ गया।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story