×

इस छोटी सी बात पर परिवार से हुई लड़ाई, हुआ कुछ ऐसा कि सब पहुंचे अस्पताल

Charu Khare
Published on: 6 July 2018 5:28 AM GMT
इस छोटी सी बात पर परिवार से हुई लड़ाई, हुआ कुछ ऐसा कि सब पहुंचे अस्पताल
X

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में मामूली से विवाद पर गांव के दबंगों ने एक परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोलीबाजी में दो लड़कियों समेत एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। विवाद की वजह रुपयों का पुराना लेनदेन बताया जा रहा है। फिलहाल तीनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां एक बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना थाना निगोही क्षेत्र के चक गांव की है। बीती रात यहां गांव के ही दबंग सत्यम बंसी और जयकरण का अपने पड़ोस के रहने वाली रामबेटी से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। खबरों के मुताबिक़ आज गांव का दबंग सत्यम शराब पीकर आया और उसने रामबेटी के परिवार को गाली देना शुरू कर दिया।

जब परिवार ने इसका विरोध किया तो सत्यम बंसी और जयकरण ने तमंचे और कट्टों से परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी। अचानक हुई इस फायरिंग में 22 वर्षीय बेटी, सात वर्षीय की चन्द्रावती और 14 साल का बेटा अमित गंभीर रूप से घायल हो गए

आनन-फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां 7 साल की चंद्रावती की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल तीनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ईएमओ डाक्टर राहुल यादव का कहना है कि तोन लोग गोली लगी हालत मे अस्पताल लाए गए है। वहीं सीओ सदर बलदेव सिंह खनेङा का कहना है कि गोली बारी हुई है। तीन लोगों को गोली लगी है। मामले की जांच की जा रही है।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story