×

ट्रैक पर मिला युवक का शव, आईपीएल कम्पनी के ज़िम्मेदारों पर हत्या का आरोप

Shivakant Shukla
Published on: 14 Nov 2018 9:32 AM GMT
ट्रैक पर मिला युवक का शव, आईपीएल कम्पनी के ज़िम्मेदारों पर हत्या का आरोप
X

हरदोई: यहां के सण्डीला कोतवाली इलाके में दलेलनगर व उमरताली रेलवे स्टेशन के बीच आईपीएल फैक्ट्री कंपनी में हेल्पर के पद पर काम करने वाले एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर छतिग्रस्त अवस्था मे मिला। परिजनों ने कंपनी के जिम्मेदारों पर हत्या करके ट्रैक पर शव फेंके जाने की आशंका जताकर तहरीर दी है। एसपी ने मामले में कार्यवाई की बात कही है।

ये भी पढ़ें— कश्मीर मामले में पाकिस्तान को उसकी हैसियत बता दी अफरीदी ने, जानिए कैसे

क्या है पूरा मामला

सण्डीला कोतवाली के उमरताली व दलेलनगर स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर एक युवक का छत विछत अवस्था मे शव पड़ा मिला। युवक के पास मिले कागजों के आधार पर उसकी पहचान शुभम 19 पुत्र सांवल कुमार निवासी गुरुसहाय गंज लुकमान खेड़ा सण्डीला के रूप में हुई। जानकारी मिलते ही मृतक के पिता व परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ये भी पढ़ें— आज रवाना होगी श्री रामायण एक्सप्रेस, इन-इन स्थानों पर घूम सकेंगे यात्री

मृतक के पिता का आरोप है कि उसका पुत्र सण्डीला इलाके के आईपीएल कम्पनी में हेल्पर के पद पर नौकरी करता था और उसके पुत्र की ड्यूटी भी रात 8 बजे से सुबह 8 बजे तक थी।जब पुत्र काफी देर तक ड्यूटी से वापस घर नही पहुंचा तो उसकी खोंजबीन शुरू की गई। फिलहाल एसपी ने मामले में कार्यवाई की बात कही है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story