×

सीएम साहेब ! आपके दावे हवाई हैं- रामपुर में नाबालिग से गैंगरेप, मौत

Rishi
Published on: 23 Dec 2017 1:13 PM GMT
सीएम साहेब ! आपके दावे हवाई हैं-  रामपुर में नाबालिग से गैंगरेप, मौत
X

रामपुर : यूपी के रामपुर जिले के थाना केमरी में नाबालिग का अपहरण कर क्षेत्र के दंबंगों ने तीन दिन तक उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद नाबालिग को मरणासन्न अवस्था में खेत में फेंककर फरार हो गए। जिससे उसकी मौत हो गई। मामला दो समुदायों से जुड़ा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

यह है मामला

केमरी थाना क्षेत्र के गंगापुर कदीम गांव में खेत पर गई नाबालिग लड़की का अपहरण कर अपहरणकर्ताओं ने 3 दिन तक उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद युवती को नग्नावस्था में गांव से सटे खेत में पराली के नीचे छिपाकर फरार हो गए। फरार होने के बाद दंबंग आरोपियों ने नाबालिग के परिवार को भी उसके पड़े होने की सूचना दी। परिजनों को बदहवास लहुलुहान अवस्था में नाबालिग खेत में पराली के नीचे दबी हुई मिली। परिजनों की माने तो नाबालिग को तेज नशा दिया गया था। होश आने पर उसने बताया कि गांव के दानिश, बबलू और कलुआ समेत 2 अन्य ने उसके साथ गलत काम किया है।

ये भी देखें : बाराबंकी : नवविवाहिता की हत्या मामले में हावी हुई पुलिसिया सुस्ती

नाबालिग की कुछ समय बाद मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया। परिजनों ने पुलिस द्वारा आरोपियों पर न्यायोचित कार्रवाई न करने का इल्जाम लगाया है।

केमरी क्षेत्राधिकारी वीर बहादुर सिंह ने बताया कि एक लड़की की मृत्यु हुई है जिसमें उसके पिता की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story