×

गायत्री प्रजापति रेप केस में SC का यूपी पुलिस को निर्देश, परिवार को भी दी जाए सुरक्षा

Rishi
Published on: 24 April 2017 3:10 PM GMT
गायत्री प्रजापति रेप केस में SC का यूपी पुलिस को निर्देश, परिवार को भी दी जाए सुरक्षा
X
गैंगरेप केस: पुलिस हिरासत में लिए गए गायत्री के दोनों बेटे, फरार चल रहे 3 आरोपी गिरफ्तार

अमेठी : पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति रेप केस के मामले में सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने पीडिता की अपील पर सुनवाई करते हुए, उसके परिवार को पुलिस सुरक्षा दिए जाने की बात कही। कोर्ट ने यूपी पुलिस को महिला के परिजनों को भी प्रोटेक्शन देने की बात कही।

ये भी देखें :लखनऊ: जज से अभद्रता के मामले में वकील अनुराग त्रिवेदी की बेल खारिज

बता दें, कि चित्रकूट जिले की एक महिला ने सपा नेता गायत्री पर उसके और उसकी बेटी का यौन शोषण करने का आरोप लगाया था।

जिस पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद राजधानी लखनऊ के गौतम पल्ली थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। पास्को एक्ट के तहत दर्ज हुए मुक़दमें में पुलिस पूर्व मंत्री समेत सभी आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज चुकी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story