×

Ghaziabad Crime News: मां ने क्यों 40 दिन के बच्चे और बेटी की हत्या की, फिर खुद भी की आत्महत्या

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक महिला ने अपने 40 दिन के बच्चे और 5 साल की बेटी का गला दबाया और फिर खुद आत्महत्या कर ली।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 19 July 2021 4:02 AM GMT (Updated on: 19 July 2021 4:03 AM GMT)
In Ghaziabad, a woman strangled her 40-day-old child and 5-year-old daughter and then committed suicide.
X

महिला ने की आत्महत्या( फोटो- सोशल मीडिया)

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुन लोगों का दिल कांप उठा उठेगा। यहां एक महिला ने अपने 40 दिन के बच्चे और 5 साल की बेटी का गला दबाया और फिर खुद आत्महत्या कर ली।

सामने आया ये मामला बेहद सनसनीखेज है। ऐसे में पुलिस को इस मामले की जानकारी दिल्ली के अस्पताल से मिली, जहां पर तीनों को ले जाया गया था। पुलिस मामले में महिला के पति से भी पूछताछ करेगी। तीनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में मौत को लेकर कई संदिग्ध सवाल है। जांच के बाद आगे की तस्वीर साफ होगी।

पति ने पुलिस को नहीं दी जानकारी


पुलिस के मुताबिक मृतक महिला का नाम प्रिया दहिया है। देर शाम मृत अवस्था में प्रिया और उनके 40 दिन के बेटे और 5 साल की बेटी को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में ले जाया गया था।पड़ोसियों की मदद से महिला और दोनों बच्चों की लाश को जीटीबी अस्पताल पहुंचाया गया था।


हैरत की बात यह है कि महिला के पति अरुण ने पुलिस को इस बात की सूचना नहीं दी।जिसके साथ महिला रहती थी।पुलिस जीटीबी अस्पताल पहुंची,जहां से सुबह महिला और दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारण साफ हो पाएंगे। महिला के पति से भी पुलिस पूछताछ करेगी।

पुलिस की आगे की थ्योरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर निर्भर होगी

पुलिस के मुताबिक महिला और उनके पति के बीच में कोई झगड़ा नहीं था। लेकिन शुरुआती तौर पर यह भी कहा जा रहा है, कि महिला ने पहले अपने 40 दिन के बेटे और 5 वर्ष की पुत्री को मौत के घाट उतारा।दोनों का गला दबाया गया।इसके बाद खुद फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।इस बात में कितनी सच्चाई है

यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ हो पाएगा।पूरे इलाके में इस घटना के बाद गम का माहौल है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story