×

झील में उतराती मिली मासूम की लाश, 24 घंटे में दूसरी हत्‍या से मचा हड़कंप

sudhanshu
Published on: 14 Aug 2018 9:37 AM GMT
झील में उतराती मिली मासूम की लाश, 24 घंटे में दूसरी हत्‍या से मचा हड़कंप
X

सुल्तानपुर: योगी सरकार के तमाम जतनों के बाद भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीते सोमवार को शहर में मंदिर के पुजारी की हत्या को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि आज जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के रामनाथपुर सड़क के किनारे देवपरापर रैदहा झील में पांच वर्षीय बच्ची का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। ग्रामीण हत्या कर शव को ठिकाने लगाए जाने की आशंका जता रहे हैं। उधर सूचना मिलते ही एसपी अनुराग वत्स दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मातहतों को आवश्‍यक निर्देश दिए।

चौकीदार ने दी शव की सूचना

जानकारी के अनुसार जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के रामनाथपुर सड़क के किनारे देवपरापर रैदहा झील पर आते जाते लोंगों ने बच्ची का शव उतरते हुआ देखा तो इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना जब गांव के चौकीदार पीर मोहम्मद को लगी तो चौकीदार ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस चौकी पर दी। सूचना पाकर एसआई सचान कुमार तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी। जिस पर स्वयं एसपी अनुराग वत्स मौके पर पहुंचे। एसपी की निगरानी में पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया और आसपास के लोगों से पहचान कराने की कोशिश किया किंतु शव की पहचान नही हो पाई। आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

नहीं हो सकी बच्‍ची की शिनाख्‍त

बीते चौबीस घंटे में पहले पुजारी की हत्या और अब बच्ची का हत्या कर फेंका गया शव नवागत एसपी अनुराग वत्स के लिए चुनौती बन गया। एसपी अनुराग वत्स ने जयसिंहपुर कोतवाल देवेश सिंह को निर्देश दिया है कहा कि आस पास के गांव में पहचान करवाए और क्षेत्र में भी पता करे कि किसी की लड़की तो नही गायब है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story