×

Gorakhpur Crime News: 11वीं के छात्र को ईंट से कूचकर मारा डाला, गांव वालों पर ही हत्या का आरोप

Gorakhpur Crime News: गगहा इलाके के नर्रे खुर्द गांव निवासी महेन्द्र शुक्ला रामगढ़ताल के रामपुर में मकान बनवा कर परिवार के साथ रहते हैं।

Purnima Srivastava

Purnima SrivastavaReport Purnima SrivastavaDivyanshu RaoPublished By Divyanshu Rao

Published on 24 Nov 2021 3:08 PM GMT

Crime News
X

क्राइम न्यूज़ की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Gorakhpur Crime News: गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में बुधवार को पुरानी रंजिश में 11वीं के छात्र को पीट- पीटकर मनबढ़ों ने हत्या (Murder) कर दी। घटना रामगढ़ताल इलाके के रामपुर गांव की है। सूचना पर पहुंचे परिजन किशोर को लेकर जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर एसएसपी समेत अन्य पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आरोपितों को पकड़ने के लिए सीओ कैंट के नेतृत्व में पुलिस टीम लग गई है।

गगहा इलाके के नर्रे खुर्द गांव निवासी महेन्द्र शुक्ला रामगढ़ताल के रामपुर में मकान बनवा कर परिवार के साथ रहते हैं। वह पूजा- पाठ कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। उनके तीन बेटे राहुल शुक्ला, अंजनेय शुक्ला और सबसे छोटा अंकुर शुक्ला था। अंकुर दोपहर में माता-पिता से बाल कटवाने जाने की बात कह कर घर से निकला।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

घर पर माता-पिता अकेले थे। शाम में बड़े भाई राहुल के मोबाइल गांव के ही एक व्यक्ति ने फोन कर बताया कि उसका छोटा भाई गांव में धर्मेन्द्र साहनी के घर के पास गंभीर हालत में पड़ा हुआ है। राहुल उस समय शहर में निकला हुआ था। घटना की सूचना पर रामगढ़ताल थोन के एसएसआई एसके शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बड़े भाई राहुल ने पुलिस को हत्या की तहरीर दे दी है। जिला अस्पताल पहुंचे एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने परिजनों को ढाढ़स बंधाते हुए आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।

हत्या कर लाश छोड़ भाग गए

उसने इसकी जानकारी पिता को दी। पिता मौके पर पहुंचे तो अंकुर जमीन पर पड़ा हुआ था। उसके सिर, हाथ और छाती पर धारदार हथियार और ईंट से प्रहार किया गया था। वह पुलिस को सूचना देकर उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी होने पर मां माया शुक्ला और पिता व भाइयों का रो-रो कर बुरा हाल था। मृतक अंकुर महराणा प्रताप इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र था। वह कामर्स विषय से पढ़ाई कर रहा था। पिता ने बताया कि वह पढ़ाई के काफी होनहार था। बड़ा भाई राहुल एलआईसी का एजेंट और दूसरा भाई अंजनेय आईआईटी की तैयारी कर रहा है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story