×

Gorakhpur Crime News: पति ने पत्नी की हत्या कर बचने का नायाब तरीका खोजा, इस तरह पुलिस को किया भ्रमित

Gorakhpur: गोरखपुर जिले के बांसगांव क्षेत्र में पति द्वारा रिश्तों को कलंकित और शर्मसार करने वाली करतूत सामने आई है।

Purnima Srivastava
Published on: 10 July 2021 7:06 AM GMT (Updated on: 10 July 2021 7:14 AM GMT)
Gorakhpur Crime News: पति ने पत्नी की हत्या कर बचने का नायाब तरीका खोजा, इस तरह पुलिस को किया भ्रमित
X

दरिंदगी की प्रतीकात्मक फोटो- सोशल मीडिया

Gorakhpur: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गोरखपुर (Gorakhpur) जिले के बांसगांव क्षेत्र में पति द्वारा रिश्तों को कलंकित और शर्मसार करने वाली करतूत सामने आई है। पति ने पहले पत्नी की हत्या (murdered) कर लाश को पंखे में टांगा, फिर खुद सुसाइट नोट लिखा। जिसमें ऐसे विरोधियों को आरोपी बना दिया जो पहले से ही जेल में हैं। युवक ने पत्नी के साथ ही बहन को भी नहीं छोड़ा। पत्नी की हत्या के बाद पति ने जो तहरीर दी, उसके मुताबिक आरोपियों ने पत्नी और बहन से गैंगरेप किया और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जिससे मानसिक अवसाद में गई पत्नी ने आत्महत्या कर ली। मामला खुलने के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

दुष्कर्म की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया


यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के बांसगांव का है। जहां एक गांव में रहने वाले युवक पर पत्नी की हत्या का आरोप है। हालांकि उसने शुक्रवार को जो तहरीर पुलिस को दी, उससे जिम्मेदार भी भ्रमित हो गए। पुलिस को जो तहरीर पति ने दी उसमें आरोप लगाया कि पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में जिनके खिलाफ केस दर्ज किया था, उनकी गिरफ्तारी न होने से विवाहिता अवसाद में थी। लेकिन मामले की पुलिस ने तफ्तीश की तो कहानी पलट गई। पति ने पत्नी की हत्या कर खुद सुसाइड नोट लिखा। अब पुलिस एक्सपर्ट से लेखनी मिलान करा रही है।

क्षेत्राधिकारी ने कहा मौत की वजह अभी बता पाना असंभव

क्षेत्राधिकारी श्याम लाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पहले मौत की वजह बता पाना संभव नहीं है। फिलहाल जो साक्ष्य दिख रहे हैं उसमें पति की भूमिका संदेह में है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पड़ोसी गांव के युवकों पर गैंग रेप का है आरोप

मिली जानकारी के मुताबित पति ने जो तहरीर दी, उसके मुताबिक पड़ोसी गांव गजारी के दो सगे भाईयों और उसके रिश्तेदारों ने मिलकर पत्नी और बहन के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बना दिया। जिसे बार बार वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे। आरोपियों ने पत्नी और बहन के साथ कई बार गैंगरेप किया।

दरिंदगी की फोटो-सोशल मीडिया


एसएसपी के आदेश पर दर्ज हुआ था मुकदमा

मामले की जानकारी मिलने एसएसपी ने बांसगांव पुलिस को आदेश दिया। एसएसपी ने बांसगांव पुलिस को निर्देशित किया था और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 19 जून को मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले की विवेचना इंस्पेक्टर राणा देवेन्द्र प्रताप सिंह कर रहे हैं। इस बीच इंस्पेक्टर ने मुख्य अभियुक्त अभिजीत को गिरफ्तार कर उसे जेल भेजवा दिया था। शेष आरोपी गिरफ्तार नहीं हो रहे थे। जिसे लेकर पति ने पत्नी की ही हत्या कर दी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story