×

VIDEO: रेलवे पुलिस की दरिंदगी का वीडियो वायरल, पार की अमानवीयता की सारी हदें

sudhanshu
Published on: 25 Sep 2018 3:16 PM GMT
VIDEO: रेलवे पुलिस की दरिंदगी का वीडियो वायरल, पार की अमानवीयता की सारी हदें
X

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद से रेलवे पुलिस का अमानवीय भरा चेहरा उस समय सामने आया, जब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस वीडियो में कुछ वर्दीधारी एक इंसान को जानवर की तरह घसीटते हुए रेलवे स्टेशन के अंदर ले जाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को लेकर जब जीआरपी सी ओ से बात की गई तो वो अपनी पुलिस का बचाव करते हुए सफ़ाई देने लगे।

वहीं रेलवे स्टेशन पर घटना के समय मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने पूरा मामला बताते हुए रेलवे पुलिस के अधिकारी के बयान की हवा ही निकाल दी।

सिपाहियों ने छीने पब्लिक के फोन

दरअसल पूरी घटना उस समय उजागर हुई, जब एक वीडियो वायरल हुआ। उस पर रेलवे पुलिस के आला अधिकारीयों से इस वीडियो के बाबत बात की गई। मुरादाबाद जीआरपी सीओ ने पीड़ित व्यक्ति को एक आरोपी बताते हुए अपनी पुलिस का बचाव किया। जबकि घटना के समय मौके पर मौजूद एक युवक ने रेलवे पुलिस की दरिंदगी की पूरी कहानी बताते हुए कहा कि पांच छह पुलिस वाले उस व्यक्ति को जानवरों की तरह लटकाये घसीटते हुए अंदर की तरफ ले जा रहे थे।

स्टेशन पर मौजूद कुछ यात्रियों ने जब इस घटना को अपने मोबाइल में कैद करने चाहा तो पुलिस कर्मियों ने सबको धमकाते हुए मोबाइल बन्द करा दिए। कुछ लोगों के तो फोन तक छीन लिए, लेकिन उसके बाद भी एक वीडियो वायरल हो गया। जिसने रेलवे पुलिस का असली चेहरा उजागर कर दिया।

[playlist type="video" ids="274850"]

sudhanshu

sudhanshu

Next Story