×

आबरू बचाने के लिए प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, जांच शुरू

जनपद के थाना चंदवक क्षेत्र स्थित चन्दवक बाजार में थाना से महज 100 मीटर दूर घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास कर रहे प्रेमी को प्रेमिका ने लोहे की राड से मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और युवती के परिजनों को हिरासत में ले लिया है।

Rishi
Published on: 16 Jan 2019 4:47 PM GMT
आबरू बचाने के लिए प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, जांच शुरू
X

जौनपुर : जनपद के थाना चंदवक क्षेत्र स्थित चन्दवक बाजार में थाना से महज 100 मीटर दूर घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास कर रहे प्रेमी को प्रेमिका ने लोहे की राड से मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और युवती के परिजनों को हिरासत में ले लिया है।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव- 2019: आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकती हैं मायावती

युवक की मौत की जानकारी होते ही उसके परिजन और ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंच गए और गाजीपुर -चंदवक मार्ग पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि बिना परिजनों को बताए पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लगभग 4 घंटे तक रोड पर जाम लगा रहा जाम की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया।

बता दें, थाना चंदवक क्षेत्र में गाजीपुर रोड पर बाजार निवासी संपत्ति राम गुप्ता की पुत्री शर्मिला इलाहाबाद में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। उसका तीन साल से मिस्ड कॉल के माध्यम से मड़ार गांव निवासी शिवम सिंह से प्रेम संबंध हो गया था। दोनों अक्सर आपस में बात चीत करते थे। तीन दिन पहले युवती घर आई थी। आज दोपहर लगभग 11बजे जब युवती के घर पर कोई नहीं था उसी समय शिवम युवती के घर आया, युवती का आरोप है कि वह दुष्कर्म करने की नियत से जबरदस्ती करने लगा। दोनों में हाथापाई होने लगीं तत्पश्चात पास में पड़े राड से युवती ने युवक के सिर पर प्रहार कर दिया जिससे घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई।

ये भी देखें : भर दो झोली… पर झूमे श्रोता, लेबुआ और रूमी फाउंडेशन ने सजाई संगीतमई शाम

इसके बाद युवती ने घटना की सूचना अपने भाइयों को देने के साथ ही अपने वकील पिता संपत्ति राम गुप्ता को दी। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा साथ ही युवती एवं उसके भाइयों तथा पिता को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय का कहना है मामला संज्ञान में आया है कि यह दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करते थे और प्रेम भी करते थे। जिसके कारण लड़का लड़की से मिलने गया था और वहां पर यह घटना घटी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story