×

Jhansi Crime News: पहले अश्लील वीडियो बनाया फिर दी धमकी, कर दिया वायरल

उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी में एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसमें पहले लड़की से दोस्ती की, फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 18 July 2021 4:45 AM GMT (Updated on: 18 July 2021 4:46 AM GMT)
Obscene video made in Jhansi then made viral
X

झांसी में अश्लील वीडियो बनाया फिर कर दिया वायरल: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Jhansi Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी में एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसमें पहले लड़की से दोस्ती की, फिर उसका वीडियो बना लिया। वीडिओ वायरल करने की धमकी देकर अपने दोस्तों से भी लड़की को मिलवा दिया। इससे भी जब जी नहीं भरा तो वीडियो वायरल कर दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला जाने

बताया गया कि रक्सा की रहने वाली नाबालिग लड़की लवली (काल्पनिक नाम) की कस्बे के ही रहने वाले जयकुमार रजक से मेलजोल था। इसी दौरान उसने लवली के संग कुछ वीडियो बना लिए। बाद में अपने दोस्तों सतेंद्र राजपूत व गजेंद्र राजपूत से भी लड़की को मिलवा दिया। लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर शोषण किया गया। इसके बाद उसका वीडियो भी वायरल कर दिया गया।

पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

वीडियो वायरल होने के बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। रक्सा पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए तत्काल जय कुमार, सतेंद्र व गजेंद्र राजपूत निवासीगण रक्सा के खिलाफ धारा 376, एससी/एसटी एक्ट, पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लड़की का डॉक्टरी परीक्षण कराया है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story