×

Jhansi Crime News: ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत, पत्नी के लिए लिखा सुसाइड नोट

Jhansi Crime News: झांसी में ट्रेन से कटकर दो युवकों ने सुसाइड कर लिया। जिसमें से एक का शव सी केबिन और दूसरे का शव मुस्तरा रेलवे स्टेशन के पास मिला।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 20 Jun 2021 4:31 PM GMT
Two youths committed suicide after being cut from the train
X

ट्रेन से कटकर दो युवकों ने किया सुसाइड(फोटो-सोशल मीडिया)

Jhansi Crime News: ट्रेन से कटकर दो युवकों ने सुसाइड कर लिया। जिसमें से एक का शव सी केबिन और दूसरे का शव मुस्तरा रेलवे स्टेशन के पास मिला। इस दौरान मिले सुसाइड नोट में लिखा था- मेरा अंतिम संस्कार पत्नी के अलावा अन्य कोई न करें।

मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, मेरा मृत शरीर घर पहुंचा दीजिए। मेरा अंतिम संस्कार मेरी पत्नी ही करें और कोई दूसरा नहीं करे। यह बात रेलवे लाइन किनारे मिले एक युवक की जेब में मिले सुसाइड नोट में लिखी है। रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वही, मुस्तरा रेलवे स्टेशन के पास युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

मेरे साथ क्या हुआ, मेैं क्यों मरा

अप मालगाड़ी के गार्ड ने आरआरआई इंचार्ज को सूचना दी कि किलोमीटर 1126/27-28 झाँसी आरआरआई और सी केबिन के मध्य एक अज्ञात व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना पर उपनिरीक्षक विजय शंकर तिवारी, कॉन्स्टेबल पवन कुमार मिश्रा, आरपीएसएफ कांस्टेबल प्रीतम सिंह तथा कॉन्स्टेबल राकेश कुमार सैनी घटनास्थल पर पहुंचे।

कटे अज्ञात व्यक्ति की बॉडी को रेलवे ट्रैक से हटा दिया गया। कटे व्यक्ति की जामा तलाशी जीआरपी द्वारा ली गई तो एक सुसाइड नोट तथा 2725 रुपए नगद मिले। कोई भी यात्रा टिकट या रेल में यात्रा का अधिकार पत्र नहीं मिला। कुछ समय में मौके पर रेलवे डॉक्टर सुदर्शन सिंह, हम राह अटेंडेंट सतीश के साथ मौके पर पहुंचे।

जिन्होंने अज्ञात कटे हुए व्यक्ति को मृत घोषित किया। इस युवक के पास एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा था कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, मेरा मृत शरीर मेरे घर पहुंचा दीजिए, मेरी पत्नी के पास जो कि अभी अपने घर पर है। मेरी पत्नी का नाम मरियम बानो है, पिता मोहम्मद आजाद उर्फ फज्जू निवासी टीकमगढ़ है।

मरियम आई लव हूं, मेरी आप चिंता नहीं करना, हम हमेशा आप के साथ है. आप मेरे बच्चे को जरुर जन्म देना वो हमारे प्यार की निशानी हैं। मैं मर जरुर रहा हूं, लेकिन हमेशा आप के दिल में आप के साथ रहूंगा। मेरे साथ क्या हुआ, मेैं क्यों मरा। इसका पता मेरी पत्नी मरियम बानो आप को बताएगी।

ये मिला पत्र


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मेरी अंतिम इच्छा यही है कि मेरा अंतिम संस्कार मेरी पत्नी मरियम ही करें और कोई दूसरा नहीं करें। मरियम से निवेदन है कि मेरे मरने के बाद मरियम की दूसरी शादी न करें। इस संबंध में रेलवे पुलिस का कहना है कि कागज में लिखे मोबाइल नंबरों पर संपर्क किया। बाद में उक्त युवक की शिनाख्त कर ली गई। युवक का नाम भूपेन्द्र यादव निवासी छतरपुर के एसबीआई बैंक के पास का है। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है।

वहीं, आरपीएफ के सुरक्षा नियंत्रण कक्ष ने सूचना दी कि किलोमीटर नंबर 1133/11-09 पर एक शव पड़ा है। इस सूचना पर आरक्षक मंदिप घटना स्थल पहुंचे। बाद में कोतवाली के उप निरीक्षक चंदनपांडे, आरक्षक सुनील कुमार तथा राजेश कुमार मौजूद मिले। डेड बॉडी को रेलवे ट्रैक से हटाकर पहले ही साइड कर दिया गया था।

मृतक की जामा तलाशी सिविल पुलिस द्वारा लेने पर एक मोबाइल तथा पहचान धर्मेंद्र साहू पिता दयाली राम साहू निवासी बड़ा गांव गेट बहार झाँसी के रुप में की गई। उसके परिजनों को सूचना दी गई।

मृतक की जामा तलाशी में कोई भी यात्रा टिकट या रेल में यात्रा करने का अधिकार पत्र नहीं मिला कुछ समय पश्चात मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story