×

Jhansi Crime News :लापता युवक की लाश रेलवे पटरी पर मिली, हत्या की आशंका

Jhansi Crime News : एक युवक की लाश सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पाल कालोनी के पीछे से निकली रेलवे लाइन पर पड़ी मिली है।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Shraddha
Published on: 18 Jun 2021 5:01 PM GMT
लापता युवक की लाश रेलवे पटरी पर मिली
X

रेलवे लाइन (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Jhansi Crime News : रविवार से रहस्यमय ढंग से गायब एक युवक की लाश सीपरी बाजार (Sipri Bazaar) थाना क्षेत्र के पाल कालोनी के पीछे से निकली रेलवे लाइन (Railway Line) पर पड़ी मिली है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। बताया जा रहा है कि जमीन के एग्रीमेंट को लेकर गायब युवक का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। विवाद के दौरान विपक्षियों ने युवक को देख लेने तक की धमकी दी थी। इससे युवक काफी दहशत (panic) में चल रहा था। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।



कोतवाली थाना क्षेत्र के बाहर खंडेराव गेट गांधी भवन के सामने राजकुमार कुशवाहा परिवार समेत रहता था। घर पर मां, पत्नी व बेटा रहते है। वह तहसील के पास चाय की दुकानें खोले हुए था। 13 जून की सुबह राजकुमार परिजनों से यह कहकर निकला कि वह सब्जी मंडी में सब्जी लेने जा रहा हूं। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा था। देर शाम जब राजकुमार घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। रिश्तेदार व परिजनों ने तलाश शुरु की तो उसकी मोटर साइकिल सब्जी मंडी में खड़ी पाई गई थी लेकिन उसका पता नहीं चल रहा था। इस मामले में सत्यम कुशवाहा ने नवाबाद थाने में लिखित तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली थी।

उधर, पुलिस टीमों ने रहस्यमय ढंग से गायब हुए राजकुमार कुशवाहा की तलाश शुरु कर दी थी। राजकुमार के पास दो मोबाइल फोन थे मगर वह 13 जून से दोपहर के बाद से स्वीच ऑफ आ रहे थे। मोबाइल फोन स्वीच ऑफ आने से परिजन व पुलिस को और दिक्कतें पैदा हो गई थी। बाद में राजकुमार कुशवाहा के बारें में जानकारी मिली तो उसकी तलाश की। तलाश करते समय रिश्तेदार आदि लोग शिवपुरी के पहले पड़ने वाले कोटा गांव गए थे। यहां ग्राम प्रधान व मंदिर के पुजारी से वार्तालाप की। पुजारी ने बताया था कि 13 जून को यह युवक आया था। प्रसाद लेकर चला गया था। उसने रुकने के लिए कहा था मगर मना कर दिया था। इसके बाद राजकुमार का पता नहीं चल रहा था।

उधर, राजकुमार कुशवाहा के रिश्तेदारों को पता चला की सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पाल कालोनी स्थित रेलवे लाइन पर एक युवक का शव पड़ा मिला है। इस आधार पर रिश्तेदार व परिजन मेडिकल कालेज के पोस्टमार्टम कक्ष पहुंचे। यहां उन्होंने शव की पहचान की। यह शव लापता राजकुमार कुशवाहा का है। इस आधार पर अज्ञात मिले शव की शिनाख्त कर ली गई। बताते हैं कि राजकुमार कुशवाहा का कुछ लोगों से जमीन एग्रीमेंट को लेकर विवाद चल रहा था। पैसा देने के बाद विपक्षी जमीन की रजिस्ट्री नहीं कर रहे थे। न ही पैसा वापस कर रहे थे। आए दिन विपक्षियों द्वारा राजकुमार कुशवाहा को देख लेने की धमकियां दी जा रही थी। गायब होने के एक दिन पहले विपक्षियों ने राजकुमार कुशवाहा से फोन पर लंबी वार्तालाप की है। परिजनों ने राजकुमार की हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि हत्या करने के बाद शव को रेलवे पटरी पर फेंका है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Shraddha

Shraddha

Next Story