×

बेटे का घिनौना चेहरा: कोरोना संक्रमित मां को घर से निकाला बाहर, बेटी ने भी छोड़ा साथ

कानपुर के कैंट क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की तबीयत खराब होने के कारण उसके बेटे और बेटी-दामाद ने उसे सड़क पर छोड़ दिया।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 26 April 2021 9:41 AM GMT
बेटे का घिनौना चेहरा: कोरोना संक्रमित मां को घर से निकाला बाहर, बेटी ने भी छोड़ा साथ
X

कोरोना संक्रमित मां का शव (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: कोरोना महामारी के इस दौर में संक्रमित मरीजों को अपनो की ही आस होती है, लेकिन इस महामारी में अपने ही साथ छोड़ दे तो? जी हां ये हम नहीं कानपुर से आई ये तस्वीरें कहती हैं। कानपुर की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला कोरोना की चपेट में आ गई थी। कोरोना की डर से बीमार मां को बेटे ने घर से बाहर निकाल दिया, वही बेटी दामाद ने भी घर में जगह नही दिया। नतीजा यह हुआ कि वे बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

आपको बता दें कि ये मामला कानपुर के कैंट क्षेत्र का है, जहां एक बुजुर्ग महिला की अचानक तबीयत खराब होने के कारण उसके बेटे और बेटी-दामाद ने उसे सड़क पर छोड़ दिया। खबर है कि बेटे ने कोरोना के डर के कारण अपनी बीमार को इलाज मुहैया कराने के बजाय अपनी बहन के यहां छोड़ कर चला गया, लेकिन बेटी-दामाद ने भी बुजुर्ग महिला को नहीं अपनाया और सड़क पर ही तड़ने के लिए छोड़ दिया। किसी शख्स ने सड़क पर पड़ी इस बुजुर्ग महिला का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

बुजुर्ग महिला (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत

वहीं जब मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो वह तुरंत मौके पर पहुंची और बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान ही बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। इसी दौरान पता चला कि यह महिला कोरोना पॉजिटिव थी।

बेटे पर हुई कार्रवाई

इस मामले पर डीसीपी अनूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तुरंत महिला को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी मृत्यु हो गई। मामले की जांच में पता चला कि बेटे ने अपनी बीमार को सड़क पर छोड़ दिया था, जिस पर कार्रवाई की जा रही है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story