×

Kanpur Crime News :चोरी के आरोप में युवक को भीड़ ने बेरहमी से पीटा, कपड़े उतार कर निकाला जुलूस

Kanpur Crime News : कानपुर फल - सब्जी मंडी में सैकड़ों लोगों ने मिलकर एक युवक को जमकर पीटा इसके साथ उसके कपड़े भी फाड़ दिए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 19 July 2021 7:45 AM GMT
युवक को भीड़ ने बेरहमी से पीटा
X

युवक को भीड़ ने बेरहमी से पीटा (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Kanpur News : कानपुर की फल - सब्जी मंडी (Fruit Vegetable Market) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कानून की धज्जियां उड़ती नजर आ रही है। कानपुर (Kanpur) की फल - सब्जी मंडी में सैकड़ों लोगों ने मिलकर एक युवक को बुरी तरह से जमकर पीटा इसके साथ उसके कपड़े भी फाड़ दिए। युवक को निर्वस्त्र कर पूरे मंडी परिसर में जुलूस (Procession) निकाला।

कानपुर में हुई इस शर्मनाक घटना का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral ) हुआ है। घटना स्थल की पुष्टि होने पर देर रात पुलिस ने अज्ञात भीड़ के खिलाफ केस दर्ज किया। इस वीडियो में युवक की कई बार चोरी करने की बात कही जा रही है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने चकरपुर मंडी के दुकानदारों से पूछताछ शुरू कर दी है।

कानपुर में चकरपुर मंडी में एक युवक को सैकड़ों की भीड़ ने हैवानियत के साथ पीटा है। युवक को निर्वस्त्र पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। मंडी समिति के चौकी प्रभारी ने सचेंडी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। इन दोषियों पर सख्त कार्रवाई की उम्मीद जताई जा रही है। मंडी के चौकी इंचार्ज अशोक को इस घटना की भनक ही नहीं लगी। आलाधिकारियों ने इस चौकी इंचार्ज की लापरवाही को लेकर जमकर फटकार लगवाई।


सीओ सदर सुशील कुमार दुबे के मुताबिक रविवार शाम को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो की जांच की गई तो यह पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक युवक को मार रहे हैं। मंडी चौकी प्रभारी की तरफ से अभियोग पंजीकृत कराया गया है। आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

Shraddha

Shraddha

Next Story