×

किडनैप कर मांगी 70 लाख की फिरौती, पुलिस ने रिकवर किया तो नाचने लगा व्‍यापारी

sudhanshu
Published on: 17 Jun 2018 2:19 PM GMT
किडनैप कर मांगी 70 लाख की फिरौती, पुलिस ने रिकवर किया तो नाचने लगा व्‍यापारी
X

आगरा: सत्तर लाख की फिरौती मांगने वाले दवा कारोबारी के अपहरणकर्ता को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।दरअसल बीती 13 जून को आगरा के जगनेर थाना क्षेत्र के कस्बे से दवा कारोबारी कपिल मंगल का अपहरण कर लिया गया था। जिसे पुलिस ने बड़ी चुनौती के रूप में लिया वही आगरा पुलिस द्वारा सकुशल बरामदगी के बाद, अपने परिवार से मिलने पर अपह्रत दवा व्यापारी पुलिस लाइन में ख़ुशी से झूम उठा और नाचने लगा।

मौत के करीब से गुजरा व्‍यापारी

व्‍यापारी कपिल मंगलवार ने बताया कि इस बार लगा कि मौत के एकदम करीब से होकर गुजरा हूं। या यूं कहें कि जब लगे की जिंदगी अब बस खत्म हो गई लेकिन फिर दोबारा से जिंदगी की सांसे रफ्तार पकड़ लें। ये खुशी बयां करना आसान नहीं होता, शायद इसीलिए अपहर्ताओं से मुक्त होने के बाद दवा कारोबारी कपिल मंगल पुलिस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मारे खुशी के नाच उठे। पुलिस लाइन में हुई प्रेसवार्ता के दौरान कपिल ने जब थिरकना शुरू किया तो पुलिस ने भी खुश करने के लिए म्यूजिक बजा दिया। जगनेर के दवा कारोबारी को शनिवार देर रात पुलिस ने अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया था। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एक बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया। धौलपुर के गुर्जर गैंग ने कारोबारी का अपहरण किया था। जिसकी साजिश कारोबारी के पड़ोसी बंटू ने ही रची थी। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

बुरी तरह पीटते थे बदमाश

कारोबारी कपिल मंगल ने बताया कि गुस्साए बदमाशों ने उसे बुरी तरह से पीटा था। कारोबारी के शरीर पर पिटाई के निशान भी हैं। पीटते हुए बदमाश बार- बार कह रहे थे कि तेरी वजह से पुलिस हमारे परिजनों को परेशान कर रही है और तू पैसे देने के बजाय हमारे खिलाफ मुकदमा कर रहा है। कारोबारी का पड़ोसी बंटू ही अपहरणकांड का मास्टर माइंड था।बता दें कि बुधवार को कस्बे के दवा व्यापारी कपिल मंगल को किसी ने दवा देने के बहाने फोन करके बुलाया था। इसके बाद से कपिल का कुछ पता नहीं चला। अनहोनी की आशंका में परिजनों ने कुछ ही घंटे बाद रात में ही थाने पर सूचना दे दी थी। इसके बाद से परिजन खुद कपिल की तलाश में जुट गए थे। गुरुवार सुबह जब फिरौती का फोन पहुंचा तो खलबली मच गई। इसके बाद से पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दवा व्यापारी की बरामदगी की कोशिश में जुट गई।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story