×

लखनऊ: कत्ल, आत्महत्या और आग से झूझता रहा शहर-ए-अदब

अर्जुनगंज निवासी अमृत लाल शर्मा की बेटी उस वक़्त गायब हो गयी जब वह दिल्ली से लखनऊ एसी एक्सप्रेस ट्रेन के कोच B-7 में थे यह वारदात रात की है

Aditya Mishra
Published on: 8 May 2019 5:23 PM GMT
लखनऊ: कत्ल, आत्महत्या और आग से झूझता रहा शहर-ए-अदब
X

लखनऊ: अर्जुनगंज निवासी अमृत लाल शर्मा की बेटी उस वक़्त गायब हो गयी जब वह दिल्ली से लखनऊ एसी एक्सप्रेस ट्रेन के कोच B-7 में थे यह वारदात रात की है क्योंकि जब शर्मा परिवार की आँख सुबह लखनऊ में खुली तब उन्होंने देखा कि उनकी 24 वर्षीय बेटी प्रिया शर्मा चलती ट्रेन लापता हो गयी जिसके बाद उन्होंने चारबाग जीआरपी में गुमशुदगी की सूचना दी।

यह भी पढ़ें... मथुरा में जली कार तो हमीरपुर में हुई हत्या

लखनऊ: रमजान के त्यौहार को दृष्टिगत इंस्पेक्टर कैसरबाग अजय कुमार सिंह ने कोतवाली में की पीस कमेटी के साथ की मीटिंग,इस मौके पर सुरक्षा व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों पर की गई चर्चा।

लखनऊ: मलिहाबाद में पेड़ से लटकता मिला प्रेमी युगल का शव, बाग में एक ही रस्सी से लटकते मिले दोनो, माल के सहजना निवारी निवासी थे दोनों, दोनों के शरीर पर चोट के निशान मिले, मलिहाबाद क्षेत्र में आम की बाग में मिले शव।

यह भी पढ़ें... Crime Updates: उत्तर प्रदेश के 12 जिलों की बड़ी खबरें, पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में!!

लखनऊ: नगर निगम का शहर के कई क्षेत्रों में फिर चला हंटर। जोन 1 के सिविल हॉस्पिटल के आस पास हटाया गया अतिक्रमण। अतिक्रमण से लगता था भीषण जाम। एम्बुलेंस में आने वाले मरीज़ों व राहगीरों को होती थी असुविधा।

लखनऊ: अग्रवाल स्वीट मालिक के भाई ने संदिग्ध अवस्था में की आत्महत्या, गणेशगंज में है अग्रवाल स्वीट हॉउस, उपेंद्र अग्रवाल ने की संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या, नाका थाना के गणेशगंज स्वीट्स हाउस की घटना।

यह भी पढ़ें... कानपुर: शहर की दिनभर की पाँच बड़ी वारदातें

लखनऊ: थाना ठाकुरगंज के अंतर्गत बरौरा मरी माता मंदिर निकट प्रगति लान के बगल में कारखाने में लगी भीषड आग, मौके पर प्रशासन तथा फायर की गाड़ी घटनास्थल पर।



Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story