×

लामार्ट्स कॉलेज का अपहृत छात्र बरामद, ड्राईवर ही निकला आरोपी

Charu Khare
Published on: 19 March 2018 3:24 PM GMT
लामार्ट्स कॉलेज का अपहृत छात्र बरामद, ड्राईवर ही निकला आरोपी
X

लखनऊ: लामार्ट्स कॉलेज के अपहृत छात्र को पुलिस ने सीतापुर से सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने मानपुर से पहले लावारिस हालत में एक्सयूवी500 बरामद कर ली थी। बाद में अपहृत छात्र अर्णव अग्रवाल को बरामद कर पुलिस ने ड्राइवर संतोष यादव को गिरफ्तार कर लिया है जबकि, दो आरोपी अभी भी फरार है। फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है

बता दें कि, लखनऊ के लामार्ट्स कालेज से अपहृत 11वीं क्लास के छात्र अर्णव अग्रवाल को पुलिस ने सीतापुर से बरामद किया है वह सोमवार की सुबह एक्सयूवी500 यूपी 32 ईआर 1578 से ड्राईवर संतोष यादव के साथ कालेज जाने के लिए निकला था, वहीँ आरोपी ड्राईवर और उसके साथी अर्णव को अगवा कर मोटी रकम ऐंठने की फ़िराक में थे, इसीलिए उन्होनें गाड़ी समेत अर्णव को भी अगवा कर लिया।

लेकिन आरोपी ड्राईवर और उसके साथी तब अपने प्लान में नाकाम हो गए जब छात्र के अपहरण की खबर वायरलेस सेट पर गूंजने लगी।

जिसके बाद लखनऊ, हरदोई, बाराबंकी, सीतापुर और रायबरेली में पुलिस ने ज़बरदस्त चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। पुलिस की घेरा बंदी देख बदमाश सीतापुर में मानपुर इलाक़े में पहुँच गए। जहां गाडी छोड़ कर छात्र को पैदल ही अपने साथ ले जाने लगे। इस बीच पुलिस ने गाडी बरामद कर आसपास के इलाक़ों में घेराबन्दी शुरू कर दी। घेराबंदी और तलाशी के दौरान पुलिस ने गन्ने खेत से छात्र को बरामद कर ड्राईवर संतोष यादव को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो आरोपी अजय और सर्वेश कुमार यादव फरार हो गए, जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story