×

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,7 लाख की कीमत के 51 मोबाइल फोन उनके मालिकों को सौपें

मोबाइल गुमशुदगी की शिकायत इतनी ज्यादा हो गयी थी कि इसको मद्देनजर वरिस्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने मोबाइल रिकयरी सेल से गायब हुए मोबाइल फोन को दूंढ्ने का आदेश जारी किया। जिसको मद्देनजर रखते हुए रिकयरी सेल बहुत दिनो से मोबाइल फोन की तलाश में थी।

Aditya Mishra
Published on: 24 April 2019 4:07 PM GMT
पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,7 लाख की कीमत के 51 मोबाइल फोन उनके मालिकों को सौपें
X

लखनऊ: मोबाइल गुमशुदगी की शिकायत इतनी ज्यादा हो गयी थी कि इसको मद्देनजर वरिस्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने मोबाइल रिकयरी सेल से गायब हुए मोबाइल फोन को दूंढ्ने का आदेश जारी किया। जिसको मद्देनजर रखते हुए रिकयरी सेल बहुत दिनो से मोबाइल फोन की तलाश में थी। बुधवार को लखनऊ पुलिस की रिकयरी सेल(पूर्वी) को बड़ी कामयाबी हाथ मिली है, जिसमें अलग-अलग जगहों से गायब होने वाले मोबाइल फोन को लखनऊ, बाराबंकी, रायबरेली, सीतापुर, हरदोई और लखीमपुर से पकड़कर उनके मालिकों तक पहुचाया गया।

यह भी पढ़ें... इविवि परिसर व हास्टलों को अपराध मुक्त रखने की योजना प्रस्तुत करें कुलपति: हाईकोर्ट

पुलिस की टीम ने 51 मोबाइल फोन जिसकी कीमत लगभग 7 लाख 24 हजार रुपये थी उनके मालिकों को वापस किए। अपने खोये हुए मोबाइल फोन को प्राप्तकर लोगों के चेहरे पर खुशी आ गयी और इन लोगों ने सर्विलांस सेल(पूर्वी टीम) की तारीफ़ों के पुल बांधने के साथ ही पुलिस अधीक्षक पूर्वी से इस टीम को सम्मानित करने की मांग भी की।

यह भी पढ़ें... जानिये सतीश कुमार की जगह कौन बने हैं लखनऊ मंडल के नए डीआरएम

इस काम को अंजाम देने में सर्विलांस प्रभारी संजय कुमार की अहम भूमिका रही जिन्होंने पूरी टीम के साथ मिलकर इस काम को अंजाम दिया में सर्विलांस प्रभारी संजय कुमार के साथ उनकी इस टीम में सिपाही आशीष कुमार और अजय कुमार शामिल थे।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story