×

Mahoba Crime News: किशोरी के साथ की हैवानियत, तीन दरिंदों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Mahoba Crime News: महोबा जनपद में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात का मामला सामने आने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Divyanshu Rao
Published on: 4 Sep 2021 6:06 PM GMT (Updated on: 4 Sep 2021 6:09 PM GMT)
Rape news
X

नाबालिग से रेप का मामला pic(social media)

Mahoba Crime News: उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात का मामला सामने आने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। परिजनों के आरोप के मुताबिक नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर 3 युवकों ने दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के महोबा जिले का है। जहां शहर कोतवाली क्षेत्र के मुख्यालय का है। जहां पर बीते कुछ दिनों से नाबालिग के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था। घटित हुई दुष्कर्म की वारदात को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया। पड़ोस में रहने वाला एक युवक नाबालिग युवती को अपने साथ जबरन ले गया। इसके बाद युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात का वीडियो बना लिया।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए। वहीं पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए रात में ही संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि चरखारी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़िता मुख्यालय में किराए का मकान लेकर एक गर्ल्स कॉलेज में हाईस्कूल में पढ़ाई कर रही है।

दुष्कर्म की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

किशोरी युवक के झांसे में आकर उसके साथ घूमने चली गई

पढ़ाई के दौरान सहेली के दोस्त से उसकी दोस्ती हो गई। युवक के झांसे में आकर किशोरी उसके साथ घूमने चली गई तभी युवक ने अपने अन्य 2 साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर घटना का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया और किशोरी को बीते एक माह से लगातार ब्लैकमेल करके गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते रहे थे।

धमकियों से परेशान होकर कोशोरी ने परिजनों से की शिकायत

रोज रोज की धमकियों और बलात्कार से आजिज आकर किशोरी ने परिजनों को आप बीती बताई तब परिजनों ने कोतवाली पहुंच आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। तो वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवकों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story