×

Mathura Crime News: पुलिस को बड़ी कामयाबी, डॉक्टर को धमकी देने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार

Mathura Crime News: डॉक्टर को धमकी देने व चौथ मांगने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Shreya
Published on: 2 July 2021 7:06 AM GMT
Mathura Crime News: पुलिस को बड़ी कामयाबी, डॉक्टर को धमकी देने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार
X

आरोपी संग पुलिस अफसर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Mathura Crime News: मथुरा के थाना कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने डॉक्टर्स डे पर एक चिकित्सक की जान बचाते हुए उन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जो डॉक्टर से चौथ के रूप में तीन लाख रुपये व गाड़ी की डिमांड कर रहे थे। एसएसपी के निर्देश पर गठित टीमों ने 24 घंटे के भीतर ही बंटी बबली की तर्ज पर काम कर रही महिला विरमा देवी व उसके साथी सत्यबीर को गिरफ्तार कर लिया है।

इसके साथ ही पुलिस ने उनके कब्जे से उस मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया है, जिसके जरिए वह डॉक्टर को लगातार धमकी दे रहे थे और चौथ की मांग कर रहे थे। यही नहीं ये आरोपी उनकी मांग पूरी न करने पर डॉक्टर को जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने पर पीड़ित डॉक्टर ने पुलिस की कार्यशैली की तारीफ करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है।

एसएसपी गौरव ग्रोबर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एसएसपी ने कही ये बात

वहीं, इस घटना के संबंध में एसएसपी गौरव ग्रोबर ने बताया कि शहर के चिकित्सक व आर्शीवाद हॉस्पिटल के संचालक डॉ. गुलशन कुमार के मोबाइल पर मरीज दिखाने के लिए फोन आया और कहा कि उसके पास रिकार्डिंग है। यदि पुलिस को सूचित किया तो रिकार्डिंग जग जाहिर कर दूंगा। रिकार्डिंग वायरल न करने के लिये 3 लाख रुपये देने पडेंगे। 30 जून को फिर से फोन आया, जिसमें रुपयों के अलावा कार भी देने के लिये कहा गया। इसके बाद मामले में तुरंत मुकदमा दर्ज कर चौथ व धमकी देने वाले दोनों आरोपियों सत्यवीर कौशिक व उसकी बुआ विरमा देवी को गिरफ्तार किया गया है और कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story