×

रेप करने के बाद रेपिस्ट ने लगाई फांसी, जानें ये खौफनाक वजह

Charu Khare
Published on: 24 Jun 2018 6:26 AM GMT
रेप करने के बाद रेपिस्ट ने लगाई फांसी, जानें ये खौफनाक वजह
X

मथुरा : यहां के थाना गोविंदनगर क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । वहीं एक आरोपी ने गैंगरेप का आरोप लगने बाद फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस मामले में पीड़िता और आरोपी युवक को अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह है पूरा मामला –

दरअसल, गोविंदनगर क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की अपने घर पर अकेली थी तभी वह रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। लड़की के गायब होने के बाद परिजनों ने जब पीड़िता की तलाश शुरू की तो पता चला कि पड़ोस के घर से एक लड़की के रोने की आवाज आ रही थी ।

इसपर पीड़ित के परिजनों ने जब पड़ोसी युवक हरिओम के घर गए तो वहां पीड़िता बेहोशी की हालत में मिली। इसके बाद परिजन उसे हॉस्पिटल ले कर गए जहां पीड़िता की हालत गम्भीर बनी हुई है।

परिजनों का आरोप है कि हरिओम और उसके भाई सुनील व विपिन ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर पीड़िता को प्रसाद में मिलाकर कुछ खिला दिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी के फांसी लगाने के बाद पुलिस के भी उड़े होश –

नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी की फांसी ने पुलिस को भी चौंका दिया। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करती इससे पहले ही एक आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जिसके बाद युवक को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया । उधर आरोपी युवक के परिजनों ने भी पुलिस को पीड़ित लड़की के परिजनों और कुछ मोहल्ले वालों के खिलाफ तहरीर दी दी है । जिसपर पुलिस जाँच कर कार्यवाही करने की बात कह रही है।

सीओ राकेश कुमार ने बताया, ‘एक तरफ जहाँ नाबालिक लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका आईसीयू में इलाज चल रहा है वहीँ आरोपी युवक द्वारा फाँसी लगाने के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है जिसने फिलहाल पुलिस के सामने मुश्किलें खड़ी कर दी है।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story