×

यूपी में जंगलराज! एसी खराब होने की शिकायत पर मैकेनिक ने मारी गोली

Rishi
Published on: 2 Aug 2017 1:01 PM GMT
यूपी में जंगलराज! एसी खराब होने की शिकायत पर मैकेनिक ने मारी गोली
X

गोरखपुर: बढ़ते अपराध को लेकर प्रदेश सरकार के दावों की की पोल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शहर खुद खोल रहा है। गोविवि कुलपति आवास के ठीक सामने एसी मैकेनिक ने मामूली विवाद में पहले तो दिनदहाड़े असलहा लहराया, फिर आरोपी का वीडियो बना रहे व्यक्ति को गोली मार दी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। लेकिन आरोपी मैकेनिक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है|

ये भी देखें:योगी की मंत्री ने गोरखपुर से दिया विरोधियों को जवाब, जानिए क्या कहा स्वाति ने

गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र में स्थित कुलपति आवास के पास मंगल कार एसी सर्विसिंग के नाम से मंगल चौहान की दुकान है। मंगलवार शाम कुछ युवक स्कार्पियो लेकर आये और अपने स्कार्पियो का एसी ठीक कराने लगे। इस दौरान कार मालिक दुर्गेश और एसी मैकेनिक के बीच विवाद हो गया। गुस्से में मंगल ने अपना अवैध असलहा निकाल स्कार्पियो मालिक पर तान दिया। जब वो और उसके दोस्त भागने लगे तो उसने असलहा लहराते हुए उन्हें दौड़ा लिया। खुलेआम सड़क पर असलहा लेकर दौड़ रहे मंगल को देख वहां अफरा-तफरी मच गई।

मंगल के इस तरह असलहा लेकर दौड़ने का वीडियो कार मालिक का दोस्त शेरू यादव अपने मोबाइल फोन में बना रहा था। जब उसपर मंगल की नजर पड़ी तो उसने शेरू को ऐसा करने से माना किया। लेकिन वो नहीं माना, तो मंगल ने उसपर गोली चला दी। गोली शेरू के पैर में लगी जिससे वो घायल हो वहीँ गिर गया। इसके बाद मंगल असलहा लहराते हुए वहां से निकल भागा।

ये भी देखें:पहले दरोगा जी ने बिना वजह सांसद के बेटे को पीटा, फिर दी जान से मरने की धमकी

घटना की जानकरी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल शेरू को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। पुलिस मंगल की तलाश कर रही है।

सीओ कैंट अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि कार की एसी ठीक कराने को लेकर विवाद हुआ, जिसमें मैकेनिक ने गोली मारी है। आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story