×

Meerut Crime News: हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज, विरोध में कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

दो छात्राओं ने आरोप लगाया था कि बीते 17 सितंबर को थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित गोल मार्केट में वह अपने दोस्त के साथ कोल्ड ड्रिंक पी रही थीं। तब कुछ लोगों ने छेड़खानी का आरोप लगाकर युवक को पीटा था

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Divyanshu Rao
Published on: 20 Sep 2021 2:27 PM GMT
Meerut Crime News
X

हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही और अन्य साथी (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Meerut Crime News: मेरठ। छेड़छाड़ के आरोप में एक युवक की कथित रूप से चप्पलों से पिटाई करने और उसे मुर्गा बनाने के मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही और उनके साथी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किये जाने के ‌विरोध में आज हिंदू जागरण मंच की ओर से पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एसएसपी ऑफिस के समक्ष प्रदर्शन कर मुकदमे में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग की गयी है।

जनसुनवाई अधिकारी ,एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि सिविल लाइन सीओ देवेश सिंह को मामले की जांच सौंपी गई है, नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

ग़ौरतलब है कि भावनपुर क्षेत्र की दो छात्राओं ने आरोप लगाया था कि बीते 17 सितंबर को थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित गोल मार्केट में वह अपने दोस्त के साथ कोल्ड ड्रिंक पी रही थीं। तभी सिरोही और अन्य कार्यकर्ता वहां पहुंचे और उनसे उनके नाम पूछे। इसके बाद उन्होंने युवक की पिटाई शुरू कर दी। छात्राओं का आरोप है कि उन पर भी दोस्त को पीटने और उसके खिलाफ मामला दर्ज कराने का दबाव बनाया गया।

गौरतलब है कि जिस युवक की पिटाई की गई थी। उसका इसी मामले को लेकर पुलिस ने पहले धारा 151 में चालान किया था। बाद में छात्राओं की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार को सिरोही व अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी सिद्दिकी के अनुसार दोनों छात्राओं ने बताया कि युवक उनका अच्छा मित्र है।

हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही और उसके साथी

सिविल लाइन प्रभारी ने बताया तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया

थाना सिविल लाइन प्रभारी एआर सिद्दीकी ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही और उनके साथी कार्यकर्ताओं के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की मारपीट से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी के अनुसार अदालत में युवती का बयान भी दर्ज करा दिया गया है।

वहीं, आरोपी सिरोही ने पुलिस पर एकपक्षीय कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस युवक के साथ मारपीट का आरोप उन पर लगाया जा रहा है उसे उन्होंने हाथ तक नहीं लगाया।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story