×

Meerut Crime News : संपत्ति विवाद में पुत्र ने पिता को गोली मारकर की हत्या, शव कार में बंद कर हुआ फरार

Meerut Crime News : मेरठ जनपद में पुत्र ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और लाश कार में बंद कर फरार हो गया।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shraddha
Published on: 25 July 2021 6:52 AM GMT
पुत्र ने पिता को गोली मारकर की हत्या
X

पुत्र ने पिता को गोली मारकर की हत्या (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Meerut Crime News : उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद में पुत्र ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और लाश कार में बंद कर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस और फारेंसिक टीम (Forensic Team) ने शीशा तोड़कर शव को गाड़ी से निकाल कर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक का बड़े बेटे से प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। आशंका है कि इसी विवाद के चलते रोहित ने ही अपने पिता की गोली मारकर हत्या की है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी (SSP Prabhakar Choudhary) ने बताया आरोपित फरार है। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है।

पुलिस के अनुसार एक सूचना पर कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के लाला मोहम्मदपुर रोड पर देर रात सड़क के किनारे खड़ी सफेद रंग की स्विफ्ट कार से शव बरांमद किया गया था। शव की शिनाख्त कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नंगलाताशी निवासी सुखरमपाल (65) पुत्र दिलीप के रुप में की गई। सुखरमपाल पत्नी कुसुम,दामाद मोहित और बेटी रीटा के साथ रहते थे। पुत्र रोहित उर्फ मोंटू जो कि प्रॉपर्टी डीलर है अलग रहता था।

शव बरामद हुआ (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)


पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर बताया कि रोहित को शक था कि माता-पिता बहन को संपत्ति दे देंगे। इस पर पिता-पुत्र में विवाद भी हुआ था। विवाद के कारण वह अपने पिता के घर कम ही आता था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह माता- पिता के पास आ रहा था। कल दोपहर करीब तीन बजे रोहित पिता के साथ दूसरी बहन की कोथली देने काजमाबाद गून के लिए निकला था लेकिन दोंनो वहां नहीं पहुंचे। रात करीब आठ बजे पुलिस को सूचना मिली कि लाला मोहम्मदपुर रोड पर सड़क किनारे खड़ी सफेद रंग की स्विफ्ट कार में शव पड़ा है। घटना के संबंध में देर रात मृतक की पत्नी ने बेटे रोहित और उसके दोस्त देवेंद्र निवासी भदौड़ा के खिलाफ हत्या करने की तहरीर दी है।

Shraddha

Shraddha

Next Story