×

मेरठ : मुंडाली पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, शातिर लुटेरा शानू घायल

Rishi
Published on: 18 Sep 2018 5:01 PM GMT
मेरठ : मुंडाली पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, शातिर लुटेरा शानू घायल
X

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की मुंडाली पुलिस की देर शाम बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। पुलिस के अनुसार, सूचना मिली कि दो संदिग्ध बदमाश कोई घटना करने के उद्देश्य से समयपुर की तरफ गए है। इस सूचना पर एसओ मुंडाली ने समयपुर के रास्ते पर चेकिंग शुरू कर दी। तभी 2 बदमाश एक मोटरसाइकिल से आते हुए दिखाई दिए। जैसे ही पुलिस पार्टी ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो दोनों बदमाशों ने पुलिस पार्टी के ऊपर फायर कर दिया और समयपुर के जंगल में भागे।

[playlist type="video" ids="272914"]

पुलिस पार्टी ने अपना बचाव करते हुए बदमाशों के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई और वह मोटरसाइकिल लेकर गिर पड़ा। दूसरा बदमाश फायर करता हुआ गन्ने के खेत मे भाग गया। घायल बदमाश की पहचान शाहनूर उर्फ शानू पुत्र अबरार निवासी जिसौरा थाना मुंडाली के रूप में हुई है,जो एक शातिर किस्म का लुटेरा है।जिस पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं। यह एक बार पुलिस कस्टडी से भी भाग चुका है। घायल बदमाश को ईलाज हेतु अस्पताल रवाना किया गया। दूसरे बदमाश की तलाश जारी है।

[playlist type="video" ids="272915"]

[playlist type="video" ids="272916"]

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story