×

हैवानियत की हदें पार: चार साल की बच्ची से दुष्कर्म, खेत में फेंक फरार हुआ आरोपी

Shivakant Shukla
Published on: 18 Nov 2018 12:12 PM GMT
हैवानियत की हदें पार: चार साल की बच्ची से दुष्कर्म, खेत में फेंक फरार हुआ आरोपी
X

बाराबंकी: हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए एक दरिंदे ने 4 साल की बच्ची को घर से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे खेत में फेंककर फरार हो गया। बच्ची का परिवार घर से गायब बच्ची की तलाश रात भर करता रहा, लेकिन वह नहीं मिली। सुबह जब ढूंढ़ते-ढूंढ़ते परिवार के लोग खेत तक पहुंचे तो बच्ची वहां खून से लथपथ हालत में पड़ी मिली। बच्ची को इस हालत में देखकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई करने की बात कर रही है।

ये है पूरा मामला

इंसानियत को शर्मसार करने का ये पूरा मामला सफदरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां एक चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला राहुल नाम का दरिंदा मासूम को रात में सोते समय घर से अगवा कर ले गया और खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में खेत में ही छोड़कर फरार हो गया। घर वालों की तलाश में बच्ची घर से कुछ दूर खेत मे पड़ी मिली। घटना की जानकारी पर मौके पर पंहुची पुलिस ने जांच शुरू की और पीड़ित मासूम को जिला महिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन हालात गंभीर होने के चलते उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

वहीं इस वारदात के बाद अपनी सुधबुध खो चुकी मां ने बताया कि उनकी बच्ची खेत में लहूलुहान हालत में पड़ी मिली थी। बच्ची को हम लोग बेहोशी की हालत में घर लेकर आए। होश में आने पर जब पूछा तो उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाला राहुल उसे उठाकर ले गया था और लहूलुहान हालत में खेत में फेंककर चला गया। बच्ची के पिता का कहना है कि बच्ची खेल रही थी और तभी हम लोग सो गए। जब नींद खुली तो देखा वह घर में नहीं थी। सुबह बच्ची गंभीर हालत में खेत में पड़ी मिली थी। आरोपी राहुल ने बच्ची के साथ काफी मारपीट भी की है।

क्या कहती है पुलिस

वहीं इस दरंदगी पर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि एक लड़की रात में अपने दूसरे घर में सो रही थी। सुबह जब उसका पिता पहुंचा तो बच्ची वहां पर नहीं थी। बाद में जब तलाश खुरू हुई तो लड़की गंभीर हालत में एक खेते कें अंमदर पड़ी मिली। आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के साथ उसे मारा-पीटा भी है। पुलिस मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई करेगी।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story