×

MP Crime News: शादी में रुकावट बन रही प्रेमिका समेत 5 लोगों को दफनाया, शव निकलने के लिए करनी पड़ी 10 फीट गहरी खुदाई

MP Crime News: मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक ही परिवार 5 लोगों की हत्या से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 5 लोगों की हत्या कर उन्हें गहरी खुदाई कर गाड़ दिया गया था।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 30 Jun 2021 9:56 AM GMT
MP Crime News: शादी में रुकावट बन रही प्रेमिका समेत 5 लोगों को दफनाया, शव निकलने के लिए करनी पड़ी 10 फीट गहरी खुदाई
X

 शव निकलने के लिए खुदाई करवाती पुलिस (फोटो- सोशल मीडिया)

MP Crime News: मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक ही परिवार 5 लोगों की हत्या से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 5 लोगों की हत्या कर उन्हें गहरी खुदाई कर गाड़ दिया गया था। दरअसल, देवास जिले के अंतिम छोर पर स्थित नेमावर में एक खेत से पुलिस ने मंगलवार शाम खुदाई कर पांच शव बरामद क‍िए हैं। यह सभी लोग पिछले माह 13 मई से लापता थे।

जानकारी के मुताबिक पुलिस लगातार गुमशुदा सभी पांच लोग जिसमें 1 महिला, 3 युवती और 1 युवक की लगातार तलाश कर रही थी। इस बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बारीकी से जांच पड़ताल की। पुलिस ने एक के बाद एक कर हत्याकांड से जुड़े पांच आरोपियों को अपनी हिरासत में लेकर उनकी निशानदेही पर मेला रोड पर सुरेन्द्र चौहान नामक व्यक्ति के खेत से गड्ढा खोदकर सभी 5 शव बरामद क‍िए।

करनी पड़ी 10 फीट गहरी खुदाई

शवों को बाहर निकालने के लिए पुलिस को जेसीबी की मदद से करीब 10 फीट गहरी खुदाई करनी पड़ी, जिसके बाद शव बरामद हुए हैं। पुलिस इस जघन्य हत्याकांड को खेत मालिक सुरेन्द्र से जोड़कर देख रही है। बताया जा रहा है कि सुरेन्द्र का एक युवती से प्रेम प्रसंग था और इसी के चलते इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।


पांच लोगों के शव बरामद

पुलिस ने एक के बाद एक कर सभी 5 शव खुदाई में बरामद कर ल‍िए, ज‍िनमें ममता पति मोहनलाल कास्ते उम्र 45 वर्ष, रुपाली पिता मोहनलाल उम्र 21 वर्ष, दिव्या पिता मोहनलाल उम्र 14 वर्ष, पूजा पिता रवि ओसवाल उम्र 15 वर्ष, पवन पिता रवि ओसवाल उम्र 14 वर्ष शाम‍िल हैं। जानकारी के अनुसार ये सभी आदिवासी एवं दलित समाज से ताल्लुक़ रखते हैं। पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। इसमें खुलासा हुआ क‍ि मुख्य आरोपी सुरेन्द्र ने अपनी प्रेमिका से तंग आकर साथियों के साथ मिलकर परिवार की हत्या की थी।


क्या है पूरा मामला

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जांच में प्रारंभिक तौर पर यह सामने आया है कि रूपाली के साथ सुरेंद्र का मिलना- जुलना था। सुरेंद्र की कहीं और शादी होने वाली थी, जिस पर रूपाली ने आपत्ति जताई थी। इस पर सुरेंद्र ने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर शवों को खेत में दफना दिया।

Ashiki

Ashiki

Next Story