×

बदमाशों ने पहले सरिया मारकर किया लहुलूहान, फिर कनपटी से तमंचा सटाकर मार दी गोली

sudhanshu
Published on: 25 Aug 2018 12:26 PM GMT
बदमाशों ने पहले सरिया मारकर किया लहुलूहान, फिर कनपटी से तमंचा सटाकर मार दी गोली
X

मेरठ: जिले के थाना इंचौली क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि उसके साथी को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घटना की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मामूली विवाद बना मर्डर की वजह

पुलिस के अनुसार राजू यादव पुत्र पीतम सिंह (वर्ष 25) शुक्रवार को अपने पिता के साथ बुग्गी में दुर्गेशपुर गांव जा रहा था। इसी बीच रास्ते में साइकिल सवार एक छात्रा को साइड लग गई, जिससे वह घायल हो गई। इसके बाद राजू और उसके पिता ने छात्रा को अस्पताल में दिखाकर दवाई दिला दी।

वहीं देर रात में राजू के फोन पर कॉल आई और कहा गया कि लड़की के इलाज के लिए खर्चा चाहिए। राजू तभी रात में नौ बजे पीड़ित परिजनों को इलाज के लिए पैसे देने के लिए घर से निकल गया।लेकिन, गांव के बाहर ही कुछ युवकों ने राजू और उसके दोस्त को दबोच लिया। इस दौरान युवकों ने पहले राजू पर सरिये से हमला बोला और फिर कनपटी से तमंचा सटाकर गोली मार दी।

परिजनों में मचा कोहराम

घटना के बाद राजू का दोस्त आनन-फानन में घर पहुंचा और परिवार को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। उधर, सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पीड़ित परिजनों को कार्रवाई का पूरा आश्वासन दिया।

पीड़ित परिवार की तरफ से एक छात्रा के पिता जगन्‍नाथ सिंह और तीन अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। कार्रवाई पूरी होने के बाद आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

एसएससी की तैयारी कर रहा था मृतक

मृतक राजू का भाई यूपी पुलिस में कांस्टेबल है और उसकी तैनाती अलीगढ़ में है। बताया गया कि राजू एमए करके नौकरी के लिए एसएससी की तैयारी कर रहा था। वहीं डीएम अनिल ढींगरा शनिवार को पीड़ित परिजनों से मिले और कार्रवाई का पूरा आश्वासन दिया। उधर, सीओ देहात जितेंद्र कुमार का कहना है कि आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story