×

मां को पराए मर्द की बांहों में देख बेटे ने खोया आपा, फिर हुआ ये...

sudhanshu
Published on: 5 Sep 2018 1:04 PM GMT
मां को पराए मर्द की बांहों में देख बेटे ने खोया आपा, फिर हुआ ये...
X

हरदोई: जिले में एक दिल दहला देने वाला सनसनीखेज मामला बुधवार को सामने आया है। एक बेटे ने अपनी माँ को किसी गैर मर्द की बाहों में आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसका खून खौल उठा। हालाँकि बेटे को पहले से ही पता था कि उसकी माँ का चाल चलन ठीक नहीं था। इसलिए उसने अपने पिता के साथ मिलकर अपनी जन्म देने वाली माँ को पिता के सहयोग से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले में पिता पुत्र को आलाकत्ल बांके के साथ गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है।

ये है मामला

हरदोई के संडीला कोतवाली इलाके में पांच दिन पहले संडीला बेनीगंज मार्ग परसंडीला कोतवाली इलाके में एक महिला का शव पड़ा पाया गया था। महिला के शव की पहचान संडीला कसबे के महतवाना निवासी लाजिमा उर्फ़ नाजिमा के रुप में उसके देवर अब्दुल सत्तार ने की। इस मामले में मृतका के पति जब्बार व उसके पुत्र अरमान व इमरान साथ मैसर पत्नी अरमान के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया था। हत्या के खुलासे के लिए एसपी आलोक प्रियदर्शी के निर्देशन में एएसपी पूर्वी ज्ञानंजय सिंह व सीओ संडीला के साथ कोतवाल संडीला को लगाया गया था।

हरदोई-लखनऊ रोड से हुई गिरफ्तारी

मामले का खुलासा करते हुए एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि जब्बार को शक था कि उसकी माँ का चाल चलन ठीक नहीं था इस बात की जानकारी पर वह कई बार अपनी माँ को समझा चुका था लेकिन उसका चाल चलन नहीं बदला।उसने जब एक दिन एक पराये युवक के साथ अपनी माँ को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया तो उसका खून खौल उठा उसने अपने पिता आदि के साथ मिलकर बांके से काटकर हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फ़ेंक दिया।पुलिस ने दोनों को लखनऊ रोड से एक गैस एजेंसी के पास से गिरफ्तार कर लिया और आलाकत्ल बांका डंडा बाइक गमछा व महिला की ओढ़नी बरामद की है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story