×

ममता को शर्मसार करने वाली तस्वीर, जानवरों ने बनाना शुरु कर दिया था निवाला

Rishi
Published on: 17 Feb 2018 3:16 PM GMT
ममता को शर्मसार करने वाली तस्वीर, जानवरों ने बनाना शुरु कर दिया था निवाला
X

सुल्तानपुर : मानवता और ममता को शर्मसार करने वाली ये तस्वीर जिले से 50 किलोमीटर दूर सेमरी चौकी क्षेत्र की है। जहां स्कूल के पीछे झाड़ियों में मिले एक नवजात के शव ने मां शब्द पर ही सवालिया निशान लगा दिया।

जानकारी के मुताबिक जयसिंहपुर कोतवाली अंतर्गत आने वाला सेमरी बाजार चौकी क्षेत्र पड़ोसी जनपद अम्बेडकर नगर का बार्डर का इलाका है। शनिवार को यहां विरैता गांव में बने संजय गांधी पूर्व माध्यमिक विद्यायल के पीछे झाड़ियों में स्कूली बच्चों ने जो दृश्य देखा उसे देखकर वो चीख उठे।

ये भी देखें : LLB छात्र हत्याकांड: सुलतानपुर से एक धरा, 20 लाख आर्थिक मदद का ऐलान

दरअसल यहां किसी ने नवजात बच्ची को स्कूल के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया था। बच्ची के शव को आवारा जानवर नोच रहे थे।

बच्चों के शोर पर गांव और आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच ग्राम प्रधान सुनील सिंह को लोगों ने पहले इस की खबर दी। सूचना मिलते ही प्रधान सुनील सिंह मौके पर पहुंचे और फिर उन्होंंने पुलिस को सूचना दी। प्रधान ने बताया कि नवजात का शव पन्नी में बांध कर झाड़ियों में डाला गया था, जिसे जानवरों ने फाड़कर अपना निवाला बनाना शुरु कर दिया था।

सूचना मिलने के बाद डायल 100 की टीम और चौकी इंचार्ज सेमरी की टीम मौके पर पहुंची। चौकी इंचार्ज दुर्गा प्रसाद शुक्ला ने प्रधान और गांव के लोगों की रजामंदी पर चौकीदार से गढ्ढा खुदवाकर नवजात की डेड बाडी को दफना दिया। उन्होंंने बताया कि पुलिस इसके बाद भी मामले की छानबीन करेगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story