×

बाराबंकी ज़हरीली शराबकांड के मुख्य आरोपी पप्पू जायसवाल गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल पद पर तैनात धर्मवीर शर्मा पिछले 5 तारीख़ से लापता हैं। जानकारी के मुताबिक न्यू अशोक नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोंडली नहर के पास से धर्मवीर की कार बरामद हुई थी।

Aditya Mishra
Published on: 29 May 2019 7:58 AM GMT
बाराबंकी ज़हरीली शराबकांड के मुख्य आरोपी पप्पू जायसवाल गिरफ्तार
X

बाराबंकी: दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल पद पर तैनात धर्मवीर शर्मा पिछले 5 तारीख़ से लापता हैं। जानकारी के मुताबिक न्यू अशोक नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोंडली नहर के पास से धर्मवीर की कार बरामद हुई थी। वहीं धर्मवीर के अचानक लापता हो जाने ले उनका परिवार सदमे में हैं। वहीं पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इधर परिजनों आशंका जाहिर कर रहे हैं कि धर्मवीर का अपरहण किया गया है।

यह भी पढ़ें,,, लखनऊ: सीएम योगी ने बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसदों के साथ की बैठक

जानिए पूरा मामला-

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस में हेडकांस्टेबल के पद पर तैनात 50 वर्षीय धर्मवीर शर्मा 5 मई से लापता हैं। वे अपने परिवार के साथ कोंडली इलाके में रहते हैं। धर्मवीर डी ए पी सेकंड बटालियन में तैनात हैं। बताया जा रहा है कि धर्मवीर का परिवार घर में पोता होने की खुशी मना रहा था और इसीलिए 9 मई को घर में पार्टी भी रखी गई थी जिसकी तैयारियां जोरों से चल रही थी। लेकिन मंगलवार रात करीब 11:30 बजे धर्मवीर किसी काम के लिए बोल कर घर से अपनी कार से निकले थे लेकिन सुबह तक वह नहीं लौटे। परिवारवालों को थोड़ी चिंता हुआ और दूसरे दिन उन्हे कॉल किया गया लेकिन उन्होने फोन नहीं उठाया। इसके बाद परिजनों ने सेकंड बटालियन से पता किया तो पता चला कि वह ड्यूटी पर नहीं पहुचे हैं।

यह भी पढ़ें,,, टीएमसी विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर ममता सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

अब तक लापता धर्मवीर का पुलिस नहीं लगा पाई पता-

इस बीच गुरुवार तड़के धर्मवीर की कार कोंडली नहर किनारे मिलने की जानकरी मिली । परिजन मौके पर पहुचें तो कार लावारिस हालत में खड़ी हुई थी और धर्मवीर का कोई पता नहीं था। इसके बाद चिंतित घरवालों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। सूचना मिलते ही न्यू अशोक नगर थाना पुलिस ने कार कब्जे मे ले ली और मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी। लेकिन लापता धर्मवीर का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है

यह भी पढ़ें,,, लखनऊ: सीएम योगी ने बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसदों के साथ की बैठक

परिजनों ने अपहरण की जताई आशंका-

वहीं परिजन आशंका जाहिर कर रहे हैं कि उनका अपहरण किया गया है। परिजनों का आरोप है कि कुछ साल पहले एक किराएदार ने उनके मकान पर कब्जा कर उस पर करीब 2 करोड़ 75 लाख का लोन ले लिया था। यह मामला कोर्ट में चल रहा है। इस मामले को लेकर धर्मवीर पर ग़ाज़ियाबाद में जानलेवा हमला हुआ था परिजनों का आरोप है कि इन्हीं लोगों ने धर्मवीर का किडनैप किया है । फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है आला अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं|

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story