×

प्रिंसिपल ने स्कूल में की ऐसी गंदी हरकत, लोगों ने जमकर कर दी धुनाई

Charu Khare
Published on: 19 March 2018 2:58 PM GMT
प्रिंसिपल ने स्कूल में की ऐसी गंदी हरकत, लोगों ने जमकर कर दी धुनाई
X

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है। यहाँ आठवीं क्लास की छात्रा से स्कूल के ही प्रिंसिपल ने क्लास रूम में रेप करने की कोशिश की।

मामले का खुलासा तब हुआ, जब प्रिंसिपल की गंदी हरकत देख छात्रा चिल्लाने लगी, छात्रा की चीख-पुकार सुन जब वहाँ आसपास के ग्रामीण पहुंचे तो छात्रा के कपड़े फटे हुए थे और वह बदहवास हालत मे थी।

गुस्साए लोगों ने आरोपी प्रिंसिपल की जमकर पिटाई की। सूचना के बाद मौके पर तीन थानों की पुलिस पहुंची। इसके बाद वह आरोपी को कमरे से निकालकर थाने ले गई। फिलहाल पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

ये था पूरा मामला-

दरअसल, स्कूल की छुट्टी होने के बाद गांव मे रहने वाली आठवीं क्लास की छात्रा घर जाने के लिए स्कूल से बाहर आई लेकिन तभी स्कूल के प्रिंसिपल महेंद्र सिंह ने छात्रा को आवाज देकर अपने रूम मे बुला लिया। छात्रा के कमरे में पहुँचते ही ही प्रिंसिपल ने छात्रा को गलत नियत से पकङ लिया और उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा।

इस दौरान वहशी प्रिंसिपल ने छात्रा के कपड़े भी फाड़ दिए। छात्रा के चिल्लाने के बाद आसपास के रहने वाले ग्रामीण जब स्कूल पहुंचे तो स्कूल में कमरा अंदर से बंद था। जिसके बाद लोगो ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद लोगों ने जबरन कमरा खुलवाकर बच्चे को बाहर निकाला और प्रिंसिपल की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे मे बंद आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई।

वहीँ एसओ इफ्तिखार अहमद ने बताया कि, हमें सूचना मिली थी कि एक टीचर ने बच्ची को गलत नियत से पकड़ा है। जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे तो टीचर ने खुद को कमरे मे बंद कर रखा था। फिलहाल आरोपी को थाने लाकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story