×

Rae Bareli Crime News: आर्मी जवान ने युवती से शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध

Rae Bareli Crime News: लड़की के घरवालों ने बताया कि हमारी लड़की 17 साल की थी और हमने आर्मी में तैनात आशीष के साथ अपनी लड़की की शादी तय की थी। लेकिन आयु कम होने के कारण शादी की बात ही चला रहे थे।

Narendra Singh
Written By Narendra SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 20 July 2021 5:44 AM GMT
Crime news
X

पीड़ित नाबालिग लड़की pic(social media)

Rae Bareli Crime News: आर्मी में तैनात जवान द्वारा नाबालिग लड़की से शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। पता चला है कि दोनों की शादी फिक्स हो गयी थी। जवान लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाता था।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली के गदागंज थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला निकल कर सामने आया है। जहां आर्मी में तैनात फौजी आशीष ने एक 17 वर्षीय लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाया।

दरअसल लड़की के घरवालों ने बताया कि हमारी लड़की 17 साल की थी और हमने आर्मी में तैनात आशीष के साथ अपनी लड़की की शादी तय की थी। लेकिन हमारी लड़की की आयु कम होने के कारण हमने शादी की केवल बात ही चला रहे थे। और हमने लड़के पक्षवालों से कहा कि जब हमारी लड़की की आयु 18 वर्ष हो जाएगी तो हम आपके लड़के से शादी कर देंगे।

नाबालिक लड़की से शारीरिक सम्बन्ध का मामला (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

परिजनों ने बताया कि आर्मी में तैनात आशीष लगातार छह महीनों से लड़की से मिलने आने लगा। और धीरे धीरे उसे बहला फुसला कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। एक दिन आशीष ने लड़की के साथ जबरदस्ती किया और धमकी दिया कि अपने घर वालों को बताओगी तो वीडियो मैं वायरल कर दूंगा। जिससे लड़की भयभीत हो गई। लेकिन लड़की ने हार नहीं मानी और किसी तरह अपने घरवालों से अपनी आपबीती बसुनाई।

लड़की से आपबीती सुनने के बाद घरवाले थाना गदागंज पहुंचे। उक्त मामले की शिकायत करने के बावजूद थाना गदागंज में नाबालिक मासूम लड़की की कोई सुनवाई नहीं हुई। फिर क्या लड़की के साथ उसका पूरा परिवार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा जहां पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने आश्वासन दिया कि आपकी एफआईआर दर्ज हो जाएगी। ओर मामले की छान बीन कर उक्त कार्रवाई भी होगी। अब देखना है की लड़की को न्याय मिलता है या फिर नहीं।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story