×

Raebareli Crime News: दबंगों के हौसले बुलंद, युवक को दी तालिबानी सजा

बछरावां थाना क्षेत्र के मुरैना गांव में गेहूं चोरी की आशंका में दबंगों ने एक युवक को तालिबानी सजा सुनाते हुए उसे घंटो तक पेड़ में बांधकर बंधक बना लिया।

Narendra Singh
Reporter Narendra SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 6 Jun 2021 10:01 AM GMT
Rae Bareli Crime News
X

 रायबरेली जिले में दबंगों ने दी युवक को दी तालिबानी सजा

RaeBareli Crime News: उत्तर प्रदेश में जहां दबंगों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश की पुलिस भी सुस्त दिखाई दे रही है। पुलिस की यह सुस्ती आम लोगों पर भारी पड़ रही है। प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में बीते 2 पखवाड़े में दबंगों द्वारा मारपीट के कई मामले सामने आए।

एक नये मामले में आज एक बार फिर बछरावां थाना क्षेत्र के मुरैना गांव में गेहूं चोरी की आशंका में दबंगों ने एक युवक को तालिबानी सजा सुनाते हुए उसे घंटो तक पेड़ में बांधकर बंधक बना लिया। जिसमें दबंगों की करतूत कैमरे में कैद हो गई। इसकी सूचना जब पुलिस के पास पहुंची तो आनन-फानन में मौके पर पहुंची और बंधक बनाए युवक को छुड़ाया।

युवक को तालिबानी तरीके से पेड़ में बंधक बना लिया गया

बछरावां थाना क्षेत्र के घुरैना गांव के राम स्वरूप के यहां उसी गांव के राजेंद्र मौर्य पर तीन बोरी गेंहू चोरी का आरोप लगाते हुए उसे तालिबानी तरीके से पेड़ में बांध कर बंधक बना लिया। पेड़ में बंधे चोरी के आरोपी युवक की वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में मौके पर पहुँची पुलिस ने युवक को बंधक मुक्त कराया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए रायबरेली के एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि घुरैना में गेंहूँ चोरी के आरोप में युवक को पेड़ से बांध कर बंधक बना लिया था, पुलिस ने पीड़ित युवक पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है वहीं जिन लोगों ने नियम विरुद्ध के आरोपी को बंधक बनाया है उनके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story