×

Crime News: रायबरेली में रिफाइंड चोरी, कोलकाता से लेकर लखनऊ जा रहा था ट्रक

Rae Bareli Refined Oil : उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रिफाइंड ऑयल से भरी ट्रक से 175 गत्ते चोरी हो गए हैं।

Narendra Singh
Reporter Narendra SinghPublished By Shraddha
Published on: 5 Jun 2021 2:33 PM GMT
रायबरेली में रिफाइंड ऑयल से भरा ट्रक
X

रायबरेली में रिफाइंड ऑयल से भरा ट्रक

Rae Bareli Refined Oil : उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Rae Bareli) में रिफाइंड ऑयल (Refined Oil) से भरी ट्रक से 175 गत्ते चोरी हो गए हैं। चोरी हुए रिफाइंड ऑयल की कीमत करीब साढ़े चार लाख रुपए बताई जा रही है। ट्रक चालक के अनुसार वो इस माल को कोलकाता (Kolkata) से लखनऊ (Lucknow) लेकर जा रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

आपको बता दें कि घटना जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र की है। बिहार निवासी ट्रक चालक नूर आलम के अनुसार वो रिफाइंड ऑयल से भरी ट्रक कोलकता से लखनऊ लेकर जा रहा था। चालक ने बताया कि देर रात जब मैं रायबरेली गाड़ी लेकर पहुंचा तो मुझे नींद आने लगी। मैंने ऊंचाहार में सवैया तिराहे के पास पाल ढाबा के निकट ट्रक को साइड में लगाया और सो गया। सुबह सोकर उठा और तैयार होकर जब आगे का सफर करने के लिए ट्रक के पास आया तो ट्रक का पर्दा कटा हुआ था। अंदर देखा तो कई तीन रिफाइंड और गत्ते चोरी हो गए थे। मिलान करने पर करीब 175 पेटी रिफाइंड गायब था।

पीड़ित चालक नूर आलम ने इसकी सूचना ढाबा मालिक को दी जिस पर ढाबे के मालिक ने डायल 112 और स्थानीय कोतवाली की पुलिस को घटना की सूचना दिया। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल किया। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर से भी पूछताछ किया है। अब पुलिस तहरीर लेकर मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है।

Shraddha

Shraddha

Next Story