×

योगी जी!  घर में बेटी बहू सुरक्षित नहीं, ये कैसा क्राइम फ्री प्रदेश

sudhanshu
Published on: 11 Jun 2018 3:43 PM GMT
योगी जी!  घर में बेटी बहू सुरक्षित नहीं, ये कैसा क्राइम फ्री प्रदेश
X

बलरामपुर: सीएम योगी आदित्‍यनाथ भले ही क्राइम फ्री प्रदेश का दावा करें। लेकिन सच्‍चाई ये है कि घर में भी बेटी-बहू भी सुरक्षित नहीं हैं। बलरामपुर में एक जिला पंचायत सदस्य पर विवाहिता ने रेप का आरोप लगाया है। विवाहिता ने अपने ही ससुर पर रुपया देकर रेप करवाने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में जिला पंचायत सदस्य सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

रेप के बदले ससुर ने दिए पैसे

मामला तुलसीपुर थाना क्षेत्र का है। पीड़ित विवाहिता का आरोप है कि वो शुक्रवार को घर पर अकेली थी। उसे अकेला पाकर शिवानगर के जिला पंचायत सदस्य महबूब आलम उर्फ डबडब उसके घर में घुस आये। जब महिला ने विरोध किया तो उसे मारा पीटा और मुंह में कपड़ा ठूसकर उसके साथ जबरन रेप किया। आरोप है कि रेप के बाद महबूब आलम ने महिला को जान से मारने की घमकी भी दी। महिला का यह भी आरोप है कि जिला पंचायत सदस्य का साथ उसके ही ससुर भदई, जेठानी शांति और जेठ भोला ने भी दिया। पीड़ित महिला का कहना है कि उसके ससुर ने आरोपी को बुलाया था और उसे रेप करने के एवज में एक हजार रूपये भी दिये। जब उसने विरोध किया तो सब ने मिलकर उसकी फिर से पिटाई की। मामले में पुलिस पर तहरीर बदलवाने का भी आरोप है पीड़ित महिला के पति का कहना है कि पुलिस ने रेप के मामले को छेड़खानी में बदलकर दर्ज किया है।

पुलिस ने कराया मेडिकल

जिला पंचायत सदस्य महबूब आलम पर पहले से ही एक दर्जन संगीन आपराधिक मामलों में गैंगेस्टर व जिला बदर की कार्रवाई हो चुकी है। महबूब आलम उर्फ डबडब तुलसीपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। फिलहाल जिला महिला चिकित्सालय में पीड़ित महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि विवाहिता के आरोपों के आधार पर केस दर्ज करा दिया है, मेडिकल कराया जा रहा है। रिपोट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story