×

ईद मनाने की तैयारी में लगे थे परिजन, नाबालिग बेटी को अगवा कर ले‍ गया युवक

sudhanshu
Published on: 17 Jun 2018 11:28 AM GMT
ईद मनाने की तैयारी में लगे थे परिजन, नाबालिग बेटी को अगवा कर ले‍ गया युवक
X

सहारनपुर: जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां चांद के दीदार के बाद एक परिवार ईद की तैयारियों में लगा हुआ था कि उसी परिवार की एक नाबालिग बेटी का अपहरण हो गया। इतना ही नहीं अपहरणकर्ता ने नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्‍कर्म किया। रात भर परिजन किशोरी की तलाश करते रहे। शनिवार सुबह कब्रिस्‍तान के निकट वह अपने परिजनों को बदहवास हालत में मिली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसके तलाश में दबिश दे रही है।

डरा धमका कर ले गया था आरोपी

सहारनपुर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र की रहने वाली पीडिता के परिजनों ने बताया कि गांव में शुक्रवार की रात ईद मनाए जाने का होने का ऐलान हो जाने पर परिवार के लोग ईद मनाने की तैयारियों में लगे हुए थे। रात करीब आठ बजे उसकी 16 वर्षीय बेटी अचानक लापता हो गई। वे लोग रात भर उसे तलाश करते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला। अगले दिन शनिवार की सुबह करीब नौ बजे वो कब्रिस्तान के समीप बदहवास हालत में मिली। उसे घर लेकर आए तो उसने गांव के ही युवक द्वारा उसे डरा धमकाकर भगा ले जाने और रात भर उसके साथ बलात्कार करने की बात बताई। जिसे सुन परिवार के लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पीड़िता के परिजन और ग्रामीण देहात कोतवाली पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। देहात कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार चौधरी के मुताबिक पीड़िता के गांव के ही रहने वाले आरोपी शारिक पुत्र हाजी हारून की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

उम्र को लेकर विरोधाभास

पीड़िता के पिता ने तहरीर में जहां बेटी की उम्र 16 वर्ष बताई है। वहीं महिला कांस्टेबल के पूछने पर पीड़िता किशोरी ने अपनी उम्र 17-18 वर्ष के करीब बताई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारा 363, 366, 376 में मामला दर्ज किया है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story