×

शर्मनाक: 10 साल की मासूम को गड्ढे में खीचं ले गए दरिंदे, इस हाल में पहुंची घर

sudhanshu
Published on: 5 July 2018 2:19 PM GMT
शर्मनाक: 10 साल की मासूम को गड्ढे में खीचं ले गए दरिंदे, इस हाल में पहुंची घर
X

शाहजहांपुर: महिलाओं और बच्चियों के साथ क्राइम रूकने का नाम नही ले रह है। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है। यहां दस साल की बच्ची भैंस को चराने खेत पर गई थी। तभी गांव का ही नाबालिग आ गया और बच्ची को पकड़कर गहरे गड्ढे मे ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। बच्ची को बेहोशी की हालत मे छोङकर आरोपी मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने पीङिता के पिता की तहरीर के आधार पर गुरूवार को मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी देखें:दिव्यांग शिक्षिका ने मांगा पीएम मोदी से न्‍याय, धक्‍के मारकर स्‍कूल ने निकाला बाहर

दरिंदगी से बेहोश हुई मासूम

घटना थाना जलालाबाद की है। यहां दस साल की बच्ची बीते बुधवार की शाम भैंस को चराने खेत पर गई थी। पीङिता के पिता के मुताबिक तभी गांव का 17 साल का नाबालिग निखिल वहां आ गया और उसकी बेटी को एक गहरे गड्ढे मे जबरन खींच ले गया। गढ्ढा काफी गहरा था इसलिए कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। उस गढ्ढे मे उसकी बेटी के साथ नाबालिग ने दुष्कर्म किया। बच्ची के बेहोश होने पर आरोपी घटना को अंजाम देने बाद फरार हो गया। होश आने के बाद जब बच्ची घर पहुची तब मां की घटना कि जानकारी दी। घर पहुँचे पिता को जब घटना के बारे मे बताया तो वह बच्ची को लेकर थाने पहचे और बेटी के साथ हुइ दरिंदगी की जानकारी दी। पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर इंद्र कुमार के मुताबिक बच्ची के साथ रेप की घटना की तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी देखें:बाल मजदूरी को रोकने गए SDM संग व्यापारियों ने की बदसलूकी

sudhanshu

sudhanshu

Next Story