×

अपनी आबरू बचाने के लिए वो चलती जीप से कूद गई और फिर...

Rishi
Published on: 23 Oct 2018 4:50 PM GMT
अपनी आबरू बचाने के लिए वो चलती जीप से कूद गई और फिर...
X

शाहजहांपुर : योगी राज मे एंटी रोमियो स्क्वाड एक बार फिर फेल साबित हुई है। यहां जीप सवार तीन बदमाशों ने एक 20 साल की युवती को जबरन जीप मे बैठा लिया और उसको सूनसान इलाके में ले जाने लगे। जीप मे ही बदमाशों ने युवती से गैंगरेप का प्रयास किया। इसी बीच युवती अपनी लूटती आबरू को बचाने के लिए चलती जीप से कूद गई। जिससे युवती के काफी चोट भी आई। युवती के कपड़े फट गए। ग्रामिणों ने बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

घटना थाना जलालाबाद क्षेत्र की है। कलान थाना क्षेत्र की रहने वाली 20 साल की युवती मंगलवार की रात अपने घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी। तभी एक जीप सवार तीन बदमाश आए और जबरन युवती को जीप मे बैठा लिया। बदमाशों ने युवती के मूंह में कपड़ा भी ठूस दिया। उसके बाद जीप भगा भगा दी। चलती जीप में बदमाश युवती के साथ गैंगरेप का प्रयास करने लगे। इतना ही नही युवती के कपड़े भी फाङ दिए। युवती ने चलती जीप से छलांग लगा दी। चलती जीप से कूदने से युवती के चोट भी आ गई। वहीं भाग रहे बदमाशों को ग्रामिणों ने पकङ लिया और उनकी पिटाई भी की। ग्रामिणों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी। युवती से जानकारी लेकर पुलिस मेडिकल कराने की बात कर रही है।

इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह ने बताया कि युवती अपने घर जा रही थी। जीप सवार तीन युवक उसे सूनसान इअलाके में ले जाने रहे थे। तभी युवती ने जीप से छलांग लगा दी। युवती के चोट भी आई है। फिलहाल आरोपियों को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story