×

दरिंदगी अपने चरम पर, लखनऊ में तीन साल की बच्ची के साथ रेप

सोमवार को जब पूरा शहर लोकतन्त्र के महापर्व को मना रहा था उस वक़्त शहर में एक ऐसी वारदात हो गयी जिस पर न किसी नेता की नज़र पड़ी और ना ही किसी अखबार वाले की।

Aditya Mishra
Published on: 7 May 2019 10:30 AM GMT
दरिंदगी अपने चरम पर, लखनऊ में तीन साल की बच्ची के साथ रेप
X

शाश्वत मिश्रा

लखनऊ: सोमवार को जब पूरा शहर लोकतन्त्र के महापर्व को मना रहा था उस वक़्त शहर में एक ऐसी वारदात हो गयी जिस पर न किसी नेता की नज़र पड़ी और ना ही किसी अखबार वाले की।

इस मामले को किसी ने संज्ञान में न लिया और पुलिस भी इस प्रकरण पर ज्यादा बातचीत करने से कतराती दिखी।

यह मामला थाना काकोरी अंतर्गत मौन्धा गाँव का है जहां पर उस वक़्त पूरे गाँव वालों में हड़कंप मच गया जब उन्हें यह मालूम पड़ा कि गाँव में एक तीन साल की बच्ची का बलात्कार हो गया।

यह भी पढ़ें... एवेंजर्स एंडगेम के बाद Spider-Man: Far From Home का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

यह मामला सोमवार शाम का बताया जा रहा है जब लड़की और लड़के दोनों के घर वाले वोट डालने गए हुए थे उसी वक़्त घर के पास में रहने वाला लड़का शुभम(17) पुत्र लक्ष्मीचन्द्र उसके घर आया और लड़की को मोबाइल दिखाने के बहाने से उसके घर से अपने घर ले आया।

जिसके बाद उसने अपने घर में लड़की के साथ शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया। यह लड़का उस वक़्त घबरा गया जब लड़की खून से लतपत हो गयी और तब यह उसे छोड़ के भाग गया।

फिलहाल लड़का पुलिस की गिरफ्त में है और इस मामले में जब हमने एस.एच.ओ. काकोरी ओमप्रकाश से बात की तो उन्होंने हमें बताया कि लड़के पर मु0अ0स0-255/19 धारा-376, 5/6 पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है और लड़की व लड़के का मेडिकल कराया जा रहा है।

आपको बता दें कि यह बच्ची अपनी माँ के साथ अपने ननिहाल में रहती थी क्योंकि इसके पिता इसकी माँ से अलग रहते थे।

यह भी पढ़ें... Election: वोटर ने पूछा सवाल तो बगले झांकने लगे विधायक जी

पुलिस और घरवालों की राय अलग:

इस मामले में पुलिस और घरवालों की राय बिलकुल अलग नज़र आती दिख रही है एक तरफ जहां घरवालों ने बताया कि रेप हुआ है वहीं पुलिस इस मामले को छिपाती दिख रही है और मेडिकल होने की बात बता रही है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story