×

मुरादाबाद : नशे में कुत्ते को मारी गोली, हत्या के आरोप में गिरफ्तार

Rishi
Published on: 26 March 2017 3:53 PM GMT
मुरादाबाद : नशे में कुत्ते को मारी गोली, हत्या के आरोप में गिरफ्तार
X

मुरादाबाद : मुरादाबाद के मझेाला इलाके में शराब के नशे में धुत्त एक अधिकारी ने पालतू कुत्ते को दो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। कुत्ते का कसूर बस इतना था कि वो कार से आ रहे अधिकारी को देखकर भोंक पडा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मझेाला में काशीराम नगर में रहने वाले अशोक कुमार के पालतू कुत्ते कालू को जनजाति विभाग के सुपरिटेंडेंट पद से रिटायर विमल धीर ने दो गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया। विमल कुछ दिन पहले ही कालोनी मे किराये पर रहने आया है। जिस समय उसने कुत्ते कालू को मौत के घाट उतारा वो शराब के नशे में धुत्त था।

जिस समय इस नशेबाज ने फायरिंग की वहां कुछ बच्चे भी खेल रहे थे। जो इस फायरिंग में बाल बाल बचे। घटना के बाद लोग आक्रोषित हो गये। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी विमल को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी का कहना है कि कालू उनके कुत्ते और उन पर हमला कर रहा था जिसके चलते उन्होंने बचाव में गोली चला दी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story