×

यूपी में बेखौफ बदमाशों के हौंसले बुलंद, बस रोककर लुट ली 90 किलो चांदी

यूपी में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। बदमाश आए दिन यूपी की क़ानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा रहे हैं।

tiwarishalini
Published on: 18 July 2017 8:12 PM GMT
यूपी में बेखौफ बदमाशों के हौंसले बुलंद, बस रोककर लुट ली 90 किलो चांदी
X
यूपी: बदमाशो ने बस रोककर लूटी 90 किलो चांदी, जांच में जुटी पुलिस

आगरा: यूपी में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। बदमाश आए दिन यूपी की क़ानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा रहे हैं। पुलिस प्रशासन पूरी तरह से निष्क्रिय नजर आ रहा है। ताजा मामला आगरा के एत्मादपुर इलाके का है जहां मंगलवार (18 जुलाई) को दिनदहाड़े रोडवेज की बस में यात्री से करीब 90 लाख चांदी लूट ली गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें ... UP: प्रेमी युगल की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, अमानवीयता की सारी हदें पार

क्या है मामला?

दरअसल हरीशधर दुबे जो प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं वह आगरा के बल्केश्वर के रहने वाले व्यवसायी संजय अग्रवाल के यहां काम करते हैं और करीब 90 किलो चांदी के आभूषण लेकर गोरखपुर जा रहे था। इसी दौरान एत्मादपुर में बुढ़िया के ताल के पास बस रोककर हथियार के बल पर बदमाश ने उनसे चांदी लूटकर फरार हो गए हैं।

पीड़ित ने बताया कि वो मथुरा डिपो की बस में शाम को 5 बजे आगरा से सवार हुए थे और एत्मादपुर पर आकर उनसे इतनी बड़ी वारदात हो गई।

घटना के बाद मौके पर आईजी रेंज अशोक जैन समेत तमाम आलाधिकारियों ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

इस घटना के बाद बस यात्री भी काफी डरे नजर आए। चश्मदीदों और बस कंडक्टर का कहना है कि 2 बदमाश बस में सवार थे और तीन बाहर से आ गए। बस सवार बदमाशों में से ने एक ने गोरखपुर और एक ने मैनपुरी की टिकट ली थी।

हालांकि, मौके पर पहुंचे आईजी अशोक जैन जल्द ही केस सुलझाने की बात कर रहे हैं। बता दें कि पिछले एक महीने में ही आगरा शहर में लूट की कम से कम 10 बड़ी वारदात हो चुकी हैं। जिसमें खासकर सर्राफा व्यापारी बदमाशों के निशाने पर है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story