×

VIDEO: शोहदों के सामने हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगती रही पीडिता, सब कुछ लूटने के बाद वीडियो किया वायरल

sudhanshu
Published on: 16 Sep 2018 11:38 AM GMT
VIDEO: शोहदों के सामने हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगती रही पीडिता, सब कुछ लूटने के बाद वीडियो किया वायरल
X

गोरखपुर: योगी जी... आपने तो सूबे की महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा एंटी रोमियो दल के भरोसे छोड़ दी। लेकिन शोहदों में इस दल का कोई खौफ ही नहीं है। तभी तो दिन के उजाले में भी आपके ही गृह जनपद की एक बच्‍ची के साथ पहले दुष्‍कर्म की वारदात होती है। इसके बाद शोहदे उससे पैसे लूटते हैं। इस सबका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया जाता है। लेकिन अब भी पुलिस के हाथ खाली ही हैं।

ये है पूरा मामला

इस बार सीएम योगी के गृह जनपद गोरखपुर के बगल के जनपद महराजगंज में मानवता को शर्मसार कर देने वाला दुष्कर्म के बाद छेड़खानी करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में स्कूली ड्रेस पहनी एक स्कूली छात्रा के साथ कुछ लड़के छेड़छाड़ कर रहे हैं। लेकिन पूरे मामले में मोड़ तब आया, जब पीड़िता के परिजन खुद पीड़िता को मीडिया के सामने लाये। मामला हफ्ते भर पहले का है। जब पीड़िता गांव के ही अपने एक जानने वाले के साथ घूमने गई। तभी उसका साथी अपने जानने वाले दो लड़कों को साथ ले लेता है और जंगल में जाते हैं। फिर अचानक उसका साथी लड़की से जबदस्ती करने लगा और झाड़ियों ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की चिल्लाने लगी। तभी चिल्लाने की आवाज सुनकर आधा दर्जन की संख्या में युवक वहां जुट जाते हैं और लड़की लड़के को पकड़ लेते हैं।

इसी बीच मौका पाकर युवक के साथ गए उसके साथी वहां से फरार हो गए और वहां पहुंचे शोहदे लड़के का वीडियो बनाकर वीडियो की सौदेबाजी करने लगे। लड़की और लड़के के पास जितना पैसा था, सब ले लिया और पैसे की डिमांड कर छोड़ दिया। लेकिन हफ्ता भर बीत जाने के बावजूद पैसा न मिलने पर वीडियो वायरल कर दिया और वीडियो पीड़िता के परिजनों के हाथ तक जा पहुंचा। तब पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

शोहदों के पैर तक पकड़े

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह एक लड़की और उसका साथी लड़कों से वीडियो न बनाने की भीख मांगता दिख रहा है। लेकिन इन शोहदे किस्म के युवकों पर इसका कोई फर्क पड़ता नजर नहीं आ रहा है। लड़की का साथी युवकों का पैर भी पकड़ रहा है कि वो इन्हें छोड़ दें। परंतु मनबढ़ युवक छोड़ने को तैयार नहीं हैं। अब युवक इन जोड़ों से उनका पता पूछ रहे हैं। लड़की पता भ्‍ज्ञी बता रही है। अब ये वीडियो वायरल हो चुका है। लोगों में आम हो गया है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

फरार युवकों की तलाश में पुलिस

अपर पुलिस अधीक्षक, महराजगंज आशुतोष शुक्ला ने बताया कि पीड़ित लड़की के पिता द्वारा तहरीर दी गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभियुक्त अभी फरार चल रहे हैं। कुछ लोगों की वीडियो के माध्यम से पहचान की जा रही है। इसके लिए टीम बनाई गई है और छापेमारी की जा रही है। जल्द ही इसमें सफलता मिलेगी और उचित कार्यवाही होगी।

[playlist type="video" ids="272205"]

sudhanshu

sudhanshu

Next Story