×

Sonbhadra Crime News: शौच के लिए निकली किशोरी से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

सोनभद्र जनपद के जुगैल थाना क्षेत्र के एक गांव में शाम के वक्त शौच के लिए निकली किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 21 July 2021 1:58 PM GMT
Teenager who came out for defecation gang-raped, two arrested
X

सोनभद्र: किशोरी से गैंगरेप करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

Sonbhadra Crime News: जुगैल थाना क्षेत्र के एक गांव में शाम के वक्त शौच के लिए निकली किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद दोनों को बुधवार की दोपहर बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में लेकर गुरमा स्थित जिला कारागार भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक गत सोमवार को पीड़िता भाई के साथ थाने पहुंची। तहरीर देकर जानकारी दी कि पांच दिन पूर्व शाम के वक्त वह घर से बाहर सिवान में शौच के लिए गई हुई थी। तभी वहां दो युवक पहुंचे और उसे जबरदस्ती खींच कर पास के झुरमुट में ले गए। वहां उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे जबरदस्ती साथ ले जाकर कुछ दूरी पर स्थित उसके रिश्तेदारी के पास छोड़कर भाग लिए।

लोक लाज के भय से पीड़िता ने नहीं बताई बात

लोक लाज के भय से तीन-चार दिन तक उसने किसी को कुछ नहीं बताया। रिश्तेदारी में मौजूद होने की सूचना पाकर जब उसका भाई वहां पहुंचा तो उसने पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद भाई उसे लेकर थाने पहुंचा जहां एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। वहीं पीड़िता को पुलिस अभिरक्षा में ले जाकर उसका मेडिकल कराया गया। इसके बाद कोर्ट में उसका बयान रिकॉर्ड करवाने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया।



दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया गया

पीड़िता से पूछताछ के आधार पर मिली जानकारी के आधार पर मंगलवार की देर रात दबिश देकर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया गया। प्रभारी निरीक्षक जुगैल अरविंद मिश्रा ने बताया कि मामले में नरेश केशरी पुत्र बद्री केशरी निवासी खरहरा, थाना जुगैल और पुत्तू केशरी पुत्र पुरुषोत्तम केशरी निवासी खरहरा, थाना जुगैल को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद बुधवार को दोनों आरोपियों का धारा - 376 डी भारतीय दंड विधान और 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत न्यायालय चालान किया गया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। -

लाठी-डंडे से पीटकर युवक की जान लेने वाले दो सगे भाई सहित तीन दबोचे गए

सोनभद्र- अनपरा थाना क्षेत्र के खजुरा ग्राम पंचायत की गुलालीडीह बस्ती में महिलाओं के विवाद में लाठी-डंडे से पीटकर राजकुमार कनौजिया 28 वर्ष पुत्र गणपति कनौजिया की जान लेने वाले तीनों आरोपियों को अनपरा पुलिस ने मंगलवार की रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पकड़े गए सगे भाई शिव प्रसाद, रामप्रसाद पुत्र स्व. भाउल औरजवाहर लाल पुत्र बंधू निवासी कुलडोमरी टोला, गुलालीडीह थाना अनपरा का धारा- 304,323,504 भादवि के तहत चालान कर दिया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story