×

Sonbhadra Crime News: पेड़ से लटकता मिला लापता अधेड़ व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

कल्लू मोदनवाल (30) रविवार की रात अचानक लापता हो गया था। कल्लू का शव उसके गांव से कुछ किमी की दूरी पर स्थित शनि देव मंदिर के बगल में स्थित पेड़ से लटकता मिला। मामला आत्महत्या का है या हत्या का इसका पता लगाने में पुलिस जुट गयी है।

Kaushlendra Pandey
Written By Kaushlendra PandeyPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 6 July 2021 8:39 AM GMT (Updated on: 6 July 2021 8:40 AM GMT)
Sonbhadra Crime News: पेड़ से लटकता मिला लापता अधेड़ व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस
X

Sonbhadra Crime News: रायपुर थाना क्षेत्र के सिरपालपुर गांव में जंगल एरिया सटे स्थित शनिदेव मंदिर के बगल में स्थित पेड़ से मंगलवार की सुबह एक अधेड़ व्यक्ति का शव लटकता मिला। शव के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। यह आत्महत्या का मामला है या हत्या का इसका पता नहीं चल सका है। वहीं परिवार जन भी इस बारे में कुछ बता पाने में असमर्थता जता रहे हैं। सही कारण जानने के लिए पुलिस पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

घटनास्थल पर लोगों की जमा हुई भीड़ pic(social media)

ग्रामीणों के मुताबिक रायपुर थाना क्षेत्र के तेलाड़ी गांव का निवासी कल्लू मोदनवाल (30) पास के मार्केट में जलेबी बनाने-बेचने का काम करता था। गत रविवार की रात वह अचानक लापता हो गया। सोमवार सुबह तक घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग उसकी तलाश में जुट गए। उसके गांव से कुछ किमी की दूरी पर स्थित शनि देव मंदिर में पूजन अर्चन के लिए मंगलवार की सुबह आठ बजे के करीब श्रद्धालु पहुंचे तो देखा की मंदिर के पास स्थित एक पेड़ में अधेड़ व्यक्ति का शव फंदे से लटक रहा था। खबर मिलते ही आसपास के गांव के भी लोग पहुंच गए और उसकी शिनाख्त कल्लू मोदनवाल के रूप में की गयी। इसके बाद घटना की जानकारी परिवार के लोगों और पुलिस को दी गई। परिवार के मुताबिक मृतक की उम्र 55 वर्ष है उसके दो पुत्र और एक पुत्री हैं। ग्रामीणों के अनुसार परिवार में अनबन हो जाने से मृतक दो दिन से घर से लापता था। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रायपुर विश्व ज्योति राय ने शव उतरवाकर कब्जे में लिया और पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर पीएम के लिए भेजा। अधेड़ व्यक्ति किन परिस्थितियों में लापता हुआ और सोमवार की रात वह किन हालातों में शनि देव मंदिर के पास पहुंच कर फांसी लगा ली या हत्या हो गयी इसका पता नहीं चल सका। सही कारण जानने के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं पुलिस द्वारा लोगों से भी पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई जा रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story